Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 शानदार चीज़ें जो इस हफ्ते Raw में दिख सकती हैं 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 09 Feb 2020, 10:29 IST

Brock Lesnar has his hands full with two legitimate challengers

रॉ में हर हफ्ते कुछ ना कुछ ख़ास होता रहता है। पॉल हेमन ने अभी तक इस शो को शानदार बनाए रखने के लिए जो कुछ भी किया है उससे फैंस काफी ज्यादा खुश हैं। ये कहा जा सकता है कि इस हफ्ते के शो के दौरान भी कई ऐसी चीज़ें होंगी जिन्हें देखकर फैंस चौक जायेंगे।

यह भी पढ़े: 5 चीजें जो ड्रू मैकइंटायर WWE Super ShowDown 2020 पीपीवी में कर सकते हैं

कुछ समय पहले ही हमें ऐज की वापसी देखने को मिली जबकि कई बार ये कहा जा चुका था कि वह दोबारा रिंग में लड़ते हुए नज़र नहीं आने वाले हैं। जब एक रेसलर 9 सालों तक रेसलिंग ना करने के बाद वापस आ सकता है, तो ज़रूर नीचे बताई गई चीज़ें रॉ में दिख सकती हैं। 

#5 एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस मिलकर बैकी लिंच बनाम असुका में दखल दें

इस हफ्ते रॉ में हमें बैकी लिंच और असुका के बीच रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलेगा। इस मैच को देखने के लिए फैंस काफी उत्सुक हैं। दोनों रेसलर्स के बीच रॉयल रंबल में भी एक मैच हुआ था जिसमें लिंच ने जीत दर्ज की थी। पिछले हफ्ते के शो में असुका ने एक बार फिर से लिंच के खिलाफ लड़ने की इच्छा जताई और उन्हें ये मैच मिला।

ये सब जानते हैं कि इस समय लिंच अपनी चैंपियनशिप को नहीं हार सकती हैं लेकिन अगर वह मैच जीत जाती हैं तो इससे असुका के किरदार को नुकसान पहुंचेगा। ऐसा होने के रोकने के लिए WWE, एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस का इस्तेमाल कर सकती है। सम्भावना है कि दोनों रेसलर्स कुछ समय में विमेंस टैग टीम चैम्पियनशिप्स के लिए लड़ने वाली हैं और इस वजह से ब्लिस और क्रॉस रॉ में असुका पर हमला करने आ सकती हैं। इससे ये मैच डिसक्वॉलिफिकेशन में ख़त्म हो जायेगा और किसी भी रेसलर के किरदार को नुकसान नहीं होगा। 

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


1 / 5 NEXT
Published 09 Feb 2020, 10:29 IST
Advertisement
Fetching more content...