WWE में दिग्गज Brock Lesnar की वापसी को लेकर आया चौंकाने वाला अपडेट, जल्द फैंस को मिल सकता है बहुत बड़ा तोहफा

WWE रिंग में ब्रॉक लैसनर की वापसी कब होगी?
WWE रिंग में ब्रॉक लैसनर की वापसी कब होगी?

Brock Lesnar: WWE में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी को लेकर मौजूदा रिपोर्ट में बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट के अनुसार लैसनर की वापसी जल्द ही कंपनी में हो सकती है। अगर ऐसा हुआ तो फिर ये फैंस के लिए अच्छी खबर होगी।

SummerSlam 2023 के बाद से ब्रॉक लैसनर WWE रिंग में नज़र नहीं आए। हालांकि समय-समय पर उनकी वापसी को लेकर खबरें आती रहीं। रिपोर्ट में कहा गया था कि उनकी वापसी Royal Rumble 2024 में होगी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

दरअसल कुछ महीने पहले WWE के पूर्व कर्मचारी जेनल ग्रैंट ने विंस मैकमैहन पर केस करते हुए उनके ऊपर गंभीर आरोप लगाए थे। इस मामले में ब्रॉक लैसनर का नाम भी सामने आया था। इसके बाद WWE ने लैसनर से दूरी बना ली थी। Wrestling Observer Radio के लेटेस्ट एडिशन में ब्रायन अल्वारेज ने अपनी रिपोर्ट में ब्रॉक लैसनर की वापसी पर पॉजिटिव अपडेट दिया। रिपोर्ट के अनुसार,

पिछले कुछ समय से ब्रॉक लैसनर को लेकर हलचल तेज हो गई है। उनकी वापसी को लेकर कई मूवमेंट्स दिख रहे हैं। मुझे भी अब लैसनर के बारे में अपनी बात रखनी पड़ेगी। मैं ये नहीं कह रहा हूं कि वो वापस आएंगे। मुझे इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि वो वापसी करेंगे या नहीं। मैं उन्हें वापस नहीं लाऊंगा लेकिन इतना बता सकता हूं पूछताछ की गई है। इसका मतलब है कि हम इंतजार करेंगे और देखेंगे।

WWE SummerSlam 2023 में ब्रॉक लैसनर को मिली थी हार

WWE SummerSlam 2023 में ब्रॉक लैसनर ने अंतिम मैच कोडी रोड्स के खिलाफ लड़ा था। दोनों की राइवलरी शानदार रही थी। लैसनर को कोडी के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। लैसनर के साथ राइवलरी से रोड्स को बहुत फायदा हुआ था। अब वो धीरे-धीरे कंपनी के बड़े सुपरस्टार बनते जा रहे हैं।

ब्रॉक लैसनर की Royal Rumble 2024 में वापसी नहीं हुई। इस वजह से कंपनी को अपने ऑरिजिनल प्लान में बदलाव करना पड़ा था। रिपोर्ट के अनुसार अगर ब्रॉक की वापसी होती तो फिर Elimination Chamber में उनका मुकाबला डॉमिनिक मिस्टीरियो और WrestleMania 40 में गुंथर के साथ होता। हालांकि, अब मेनिया में गुंथर अपनी आईसी चैंपियनशिप को सैमी ज़ेन के खिलाफ डिफेंड करेंगे।