Survivor Series: द शील्ड ने न्यू डे के खिलाफ जीत हासिल की

<p>

सर्वाइवर सीरीज़ के मेन शो का ओपनिंग मैच न्यू डे और द शील्ड के बीच हुआ। द न्यू डे के जेवियर वुड्स, कोफी किंग्सटन और बिग ई ने रिंग में आकर द शील्ड पर निशाना साधा और कहा कि WWE में द न्यू डे के भाईचारे से बड़ा कोई भाईचारा नहीं है।

"THERE IS NO GREATER BROTHERHOOD in @WWE than #TheNewDay!" - @WWEBigE#SurvivorSeries#NewDayRockspic.twitter.com/H6qV65PVJe
— WWE (@WWE) November 20, 2017

मैच के लिए डीन एम्ब्रोज़ और कोफी किंग्सटन ने शुरुआत की। दोनों ही सुपरस्टार ने हल्की शुरुआत की और डीन एम्ब्रोज़ ने कोफी को एक थप्पड़ जड़ा। उसके बाद जेवियर वुड्स और सैथ रॉलिंस टैग लेकर रिंग में आ गए। मैच के शुरुआती 3 मिनटों के भीतर ही द शील्ड के तीनों सदस्यों ने द न्यू डे के स्टार्स पर अटैक कर रिंग से बाहर कर दिया।

दोनों ही टीमों ने एक दूसरे पर बढ़त बनाने की कोशिश की। जेवियर वुड्स, कोफी किंग्सटन और बिग ई ने रिंग कॉर्नर पर डीन एम्ब्रोज़ को ले जाकर उन्हें एक-एक करके किक मारी। मैच के दौरान बिग ई ने रिंग के पास खड़े डीन एम्ब्रोज़ को स्पीयर दिया, जिसकी वजह से दोनों स्टार्स रिंग के बाहर जा गिरे।

IT'S A STAMPEDE! ???#SurvivorSeries@WWEBigE@TrueKofi@XavierWoodsPhDpic.twitter.com/rnO6eBA4Cw
— WWE (@WWE) November 20, 2017

रोमन रेंस को टैग मिलने के बाद उन्हें क्राउड से अच्छा रिस्पॉन्स मिला और जेवियर को 2 सुपरमैन पंच मारे। सैथ रॉलिंस और डीन ने आकर न्यू डे के तीनों स्टार्स को मारकर कवर करने की कोशिश की, लेकिन जेवियर की वजह कोफी बच गए। मैच में चले जबरदस्त एक्शन के बाद दोनों ही टीमों ने एक दूसरे पर अटैक कर दिया। द शील्ड ने मिडल रोप पर चढ़कर कोफी किंग्सटन को ट्रिपल पावरबॉम्ब दिया और कवर करके मैच को अपने नाम किया। द शील्ड और न्यू डे की दुश्मनी में रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ की जीत हुई।