Survivor Series 2019 के लिए टीम Raw के मेंबर्स का नाम सामने आया, रोमन रेंस के दुश्मन को मिली जगह

टीम रॉ के कप्तान
टीम रॉ के कप्तान

सर्वाइवर सीरीज पीपीवी का काउंटडाउन शुरु हो गया है और खास बात यह है कि इस पे-पर-व्यू के लिए अभी तक कुछ मुकाबलों की घोषणा हो चुकी है। सालों बाद सर्वाइवर सीरीज में ऐसा हो रहा है जब चैंपियन बनाम चैंपियन मैच कम ही देखे जाएंगे।

आपको याद हो तो हाल ही में 5-ऑन-5 सर्वाइवर सीरीज मैच के लिए सैथ रॉलिंस को टीम रॉ का कप्तान नियुक्त किया गया था मगर पूरी टीम अभी तक सामने नहीं आ पाई थी। अब डब्लू डब्लू ई (WWE) ने इस बात की आधिकारिक पुष्टि कर दी है कि टीम रॉ में सैथ रॉलिंस(कप्तान), रिकोशे, रैंडी ऑर्टन, केविन ओवेंस और ड्रू मैकइंटायर को शामिल किया गया है।

टीम स्मैकडाउन का एलान होना बाकी है जो इस हफ्ते की स्मैकडाउन में हो जाएगा। वहीं NXT भी अपनी फाइनल टीम इस हफ्ते एलान कर देगा। जिसके बाद तीनों टीम सर्वाइवर सीरीज के मंच पर अपना जलवा दिखाएगी।

यह भी पढ़ें: 10 मौके जब ब्रॉक लैसनर ने अपने से कमजोर रेसलर्स को बुरी तरह से पीटा

कायदे से देखा जाए तो टीम रॉ में ड्रू मैकइंटायर अकेले सुपरस्टार हैं जो हील कैरेक्टर में हैं क्योंकि कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक ऑर्टन बेबीफेस टर्न लेने वाले हैं। कयास लगाए जा रहे थे कि उन्हें रिकोशे के साथ फ्यूड में शामिल किया जा सकता है और उसकी शुरुआत आगामी पीपीवी से ही हो सकती है। ड्रू की दुश्मनी रोमन रेंस के साथ काफी पंसद की गई थी।

आपको यह भी बता दें कि पिछले दो सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में हुए 5-ऑन-5 सर्वाइवर सीरीज एलिमिनेशन मैचों में टीम रॉ को ही जीत मिलती आ रही है। मगर इस बार NXT के आने से कॉम्पटीशन बढ़ गया है इसलिए टीम रॉ के जीतने की संभावनाएं भी कम हो गई हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं