Create

2 फेमस सुपरस्टार्स ने SmackDown में डेब्यू कर मचाया बवाल, पहले ही मैच में मौजूदा WWE चैंपियंस को हराया

चैंपियंस को मिली हार
चैंपियंस को मिली हार

शॉटजी ब्लैकहार्ट (Shotzi Blackheart) और टेगन नॉक्स (Tegan Nox) ने इस हफ्ते WWE SmackDown में ऑफिशियल डेब्यू कर लिया। सबसे बड़ी बात कि इन दोनों ने मौजूदा WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन नटालिया (Natalya) और टमीना (Tamina) को हरा दिया। ये शायद किसी ने सोचा भी नहीं होगा और इन दोनों सुपरस्टार्स के लिए ये बड़ी उपलब्धि होगी।

ये भी पढ़ें:Money in the Bank 2020 लैडर मैच में हिस्सा लेने वाले सभी WWE सुपरस्टार्स अब कहां हैं और क्या कर रहे हैं?

WWE NXT सुपरस्टार्स ने सभी को चौंकाया

शॉटजी और टेगन ने ब्लू ब्रांड में पहले ही दिन कमाल कर दिया। इसका मतलब ये हुआ कि जल्द ही वो टाइटल जीत सकते हैं। नटालिया और टमीना की फ्यूड WWE Raw में मैंडी रोड और डैना ब्रूक से चल रही हैं लेकिन ब्लू ब्रांड में कोई प्रतिद्वंदी नहीं था। अब नटालिया और टमीना को जबरदस्त प्रतिद्वंदी मिल गए।

ये भी पढ़ें: WWE में भारतीय दिग्गज खली का हुआ खतरनाक मैच, 147 किलो के दिग्गज ने अटैक करते हुए की थी बहुत ही बुरी हाल

इस हफ्ते शॉटजी और नॉक्स ने विमेंस टैग टीम चैंपियंस नटालिया और टमीना को नॉन-टाइटल मैच के लिए चैलेंज किया। ब्लू ब्रांड में ये मैच ज्यादा लंबा नहीं रहा लेकिन नतीजा चौंकाने वाला रहा। शॉटजी ने अपना फिनिशर नटालिया को लगाकर जीत दर्ज की।

ये भी पढ़ें:WWE दिग्गज को भारतीय सुपरस्टार ने हराया, ब्रॉन स्ट्रोमैन का फूटा गुस्सा, रोमन रेंस के चैंपियनशिप मैच का ऐलान?

इस हार से नटालिया और टमीना को जरूर नुकसान होगा। हार के बाद दोनों काफी चौंक भी गए थे। वहीं अब शॉटजी और नॉक्स को अच्छा पुश मिल गया। आने वाले समय में दोनों सुपरस्टार्स चैंपियंस को टाइटल के लिए चुनौती दे सकती हैं। शॉटजी और नॉक्स का NXT में रिकॉर्ड शानदार अभी तक रहा और इसी वजह से उन्हें मेन रोस्टर में लाया गया। नटालिया और टमीना को अब कड़ी चुनौती इन दोनों सुपरस्टार्स की तरफ से मिलेगी। फैंस भी इस सरप्राइज का इंतजार कर रहे थे।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment