WWE द्वारा रैंडी ऑर्टन को चैंपियन बनाने के निर्णय से कई रेसलर्स हुए नाखुश, बैकस्टेज में भी माहौल हुआ खराब?

WWE हैल इन ए सैल में रैंडी ऑर्टन ने नया कारनामा कर दिया। रैंडी ऑर्टन ने ड्रू मैकइंटायर को हराकर 14वीं बार टाइटल अपने नाम किया। अब यहां से साफ हो गया है कि WWE ने रैंडी ऑर्टन के लिए रेसलमेनिया 37 में बडा़ प्लान तैयार किया है। हालांकि इस पीपीवी में टाइटल में बदलाव होने वाला है इस चीज का अंदाजा पहले से था। अब बैकस्टेज का रिेएक्शन थोड़ा मजेदार है।

यह भी पढ़ें: 4 कारणों से रोमन रेंस और जे उसो के बीच WWE में एक और मैच होना चाहिए

रैंडी ऑर्टन को लेकर बड़ी खबर

Fightful Select report की नई रिपोर्ट ने रैंडी ऑर्टन के टाइटल जीतने पर बैकस्टेज रिएक्शन के बारे में बड़ी खबर दी है। दरअसल रिपोर्ट के अनुसार बैकस्टेज में कंफ्यूजन की स्थिति हो गई है। और ये WWE के निर्णय की वजह से हुई है। सभी लोग सोच रहे हैं कि WWE ने रैंडी ऑर्टन को चैंपियन बनाने का निर्णय क्यों लिया। फाइटफुल ने कई रेसलर्स से भी बात की। तो कई रेसलर्स भी नाखुश लग रहे हैं। सभी का कहना है कि इस टाइम पर उन्हें चैंपियन नहीं बनाना चाहिए था।

इससे पहले ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ कई बार रैंडी ऑर्टन हार चुके हैं। और उनकी बुकिंग ही रेसलमेनिया के बाद इस तरह की गई थी। तो अभी उनकी जीत जाने का कोई मतलब नहीं बनता था। एक बात ये भी है कि रैंडी ऑर्टन का बैकस्टेज में इस समय वर्चस्व है। वो सबसे सीनियर है और कई नए सुपरस्टार्स को पिछले कुछ सालों से वो आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं। बैकस्टेज में रैंडी ऑर्टन की इज्जत काफी है लेकिन इसके बावजूद अब कंफ्यूजन की स्थिति पैदा हो गई है।

वैसे देखा जाए तो रैंडी ऑर्टन को कुछ पहले ही WWE ने टाइटल दे दिया है। रैंडी ऑर्टन के पास कई बड़े मोमेंट आने वाले समय में होंगे। अब तो खैर वो चैंपियन बन ही गए है और आने वाल समय में उनका रोल शानदार रहेगा। डेव मैल्टजर ने भी अपनी रिपोर्ट में ये कहा था कि रेसलमेनिया 37 में रैंडी ऑर्टन और ऐज के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। इन दोनों की राइवलरी का ये फाइनल मैच होगा। हालांकि इन दोनों सुपरस्टार्स को टाइटल की जरूरत नहीं है क्योंकि ये बहुत बड़े सुपरस्टार्स है। वहीं मिज ने भी मनी इऩ द बैंक को रैंडी ऑर्टन के ऊपर कैश इन करने की बात कह दी है।

यह भी पढ़ें: 4 चीजें जो आपको रोमन रेंस और जे उसो के बारे में शायद बिल्कुल नहीं पता होंगी

Quick Links

App download animated image Get the free App now