Create
Notifications

क्या आप जानते हैं: WWE ने एक दिन में ड्रू मैकइंटायर समेत 11 रैसलर्स को कंपनी से निकाल दिया था

Drew and vince
Ujjaval Palanpure

12 जून 2014 का दिन कई सारे WWE फैंस के लिए काफी बुरा रहा होगा क्योंकि इस दिन WWE के कुल 11 लोगों को कंपनी से निकाल दिया था, जिसमें 9 रैसलर्स और पूर्व स्मैकडाउन जनरल मैनेजर टेडी लॉन्ग शामिल थे।

साल 2014 WWE के लिए काफी बुरा था। कंपनी ने कई सारे रैसलर्स को तो सिर्फ इसलिए निकाला क्योंकि WWE के पास पैसों की कमी थी। इस साल WWE टीवी और पीपीवी से भी ज्यादा कमाई नहीं कर पा रही थी।

रिलीज़ किए गए रैसलर्स के नाम-

1. ड्रू मैकइंटायर

2. जिन्दर महल

3. कर्ट हॉकिन्स

4. अक्साना

5. इवान बॉर्न

6. बोर्डस क्ले

7. कैमाचो

8. JTG

9. योशी तत्सु

10. टेडी लॉन्ग (मैनेजर)

11. मार्क हैरिस (रैफरी)

ये भी पढ़ें- मनी इन द बैंक में एजे स्टाइल्स की हार होने के 3 बड़े कारण

उस दिन के बारे में कई सारे सुपरस्टार्स ने बात की है और बताया कि यह उनके लिए काफी ज्यादा चौंकाने वाला निर्णय था। ड्रू मैकइंटायर के 2014 में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि यह उनके लिए काफी बड़ा शॉक था, वह खुद को एक अच्छा सुपरस्टार मानते थे लेकिन WWE के पास पैसा न होने के कारण उन्होंने ड्रू मैकइंटायर को रिलीज़ कर दिया। मैकइंटायर ने बताया कि उन्हें पहले से नहीं बताया गया था, जब उन्हें पता चला तो उन्हें काफी बड़ा झटका लगा।

कुछ समय बाद इवान बॉर्न (मैट सिडल) ने भी AMA के साथ इंटरव्यू में बात की थी। बॉर्न ने बताया था कि उन्हें WWE के इस निर्णय से कोई परेशानी नहीं थी क्योंकि वह उस समय चोटिल थे और वह रैसलिंग से दूर थे।

अभी तक उस सूची में से 3 रैसलर्स ने WWE में वापसी की है। ड्रू मैकइंटायर ने WWE में वापसी की और वह NXT चैंपियन बने और लग रहा है कि वह भविष्य में वर्ल्ड चैंपियनशिप भी जीतेंगे।

जिन्दर महल भी पूर्व WWE चैंपियन रह चुके हैं, और कर्ट हॉकिंस अभी रॉ टैग टीम चैंपियन हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...