4 महीने बाद WWE SmackDown की बड़ी चैंपियनशिप के लिए हुआ मैच, चैंपियंस ने डिफेंड कर मचाया बवाल

WWE
WWE

WWE स्मैकडाउन(SmackDown) में इस हफ्ते टैग टीम चैंपियनशिप मैच देखने को मिला। डर्टी डॉग्स ने अपनी चैंपियनशिप इस बार डिफेंड कर ली है। 4 महीने बाद ब्लू ब्रांड में इस चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ और पहली बार डर्टी डॉग्स ने इस चैंपियनशिप को डिफेंड किया। WWE फैंस इस चीज को लेकर काफी गुस्से में थे कि इस चैंपियनशिप के लिए मैच नहीं हो रहा है लेकिन काफी देर बार अब ये मैच हुआ है।

ये भी पढ़ें:-44 साल के रेसलिंग दिग्गज ने WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर के ऊपर लगाए बड़े आरोप, कहा-मतलबी इंसान

WWE सुपरस्टार्स डॉल्फ जिगलर और रूड ने अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की

डर्टी डॉग्स का मुकाबला स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स, अल्फा अकेडमी, डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो के साथ हुआ था। एक बार ऐसा लग रहा था कि WWE को नए चैंपियंस मिलेंगे लेकिन जिगलर और रूड का तालमेल इस मैच में काफी शानदार रहा। जिगलर और रूड की जोड़ी WWE ने अचानक बना दी थी लेकिन इन दोनों ने जबरदस्त परफॉर्मेंस टैग टीम में दी। इसका ईनाम भी कंपनी ने इन्हें दिया और जल्द ही चैंपियन बना दिया था।

ये भी पढ़ें:-रोमन रेंस को लेकर WWE दिग्गज का खुलासा, ब्रॉक लैसनर पर लगा गंभीर आरोप, डीन एंब्रोज को बुरी तरह किया गया लहूलुहान

8 जनवरी को डर्टी डॉग्स ने ये टैग टीम चैंपियनशिप हासिल की थी और इसके बाद से अभी तक ये चैंपियनशिप डिफेंड नहीं हुई थी। कई रिपोर्ट्स और सोशल मीडिया पर इस चीज को लेकर काफी कुछ कहा गया था। WWE के ऊपर इस बात के आरोप लगे थे कि उन्हें इस चैंपियनशिप का ख्याल नहीं है लेकिन अंत में ये मैच करा दिया गया। अब ऐसी उम्मीद लग रही है कि ये सुपरस्टार्स जल्द ही अपनी चैंपियनशिप दोबारा डिफेंड करेंगे।

ये भी पढ़ें:-3 कारण क्यों डेनियल ब्रायन को WWE WrestleMania में नया यूनिवर्सल चैंपियन बनना चाहिए और 2 क्यों उन्हें नहीं बनना चाहिए

ब्लू ब्रांड में इस चैंपियनशिप का बहुत बड़ा महत्व है और पहले इस चैंपियनशिप के लिए कई अच्छे मैच भी हुई है। पिछले कुछ महीनों से WWE ने इस चैंपियनशिप के ऊपर ध्यान देना छोड़ दिया था । काफी समय बाद अब ये चैंपियनशिप लाइमलाइट में आई है और सभी को ये देखकर काफी अच्छा लगा है। जिगलर और रूड इस चैंपियनशिप के साथ अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं और फैंस को भी अब काफी मजा आएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।