करीब 3 साल बाद WWE में हुआ ब्रे वायट और रैंडी ऑर्टन का मुकाबला लेकिन अंत में बाजी द फीन्ड ने मारी

WWE रॉ में इस समय रैंडी ऑर्टन और द फीन्ड की फ्यूड जबरदस्त चल रही हैं। हर हफ्ते इस स्टोरीलाइन में नई चीजें देखने को मिल रही हैं। इस हफ्ते भी WWE रॉ के एपिसोड में कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

ये भी पढ़ें:- Raw रिजल्ट्स: WWE चैंपियन को मिला बड़ा 'धोखा', मेन इवेंट में मचा जबरदस्त बवाल

WWE रॉ के मेन इवेंट में हुआ बवाल, द फीन्ड ने रैंडी ऑर्टन की हालत खराब की

WWE रॉ की शुरूआत इस हफ्ते रैंडी ऑर्टन ने की। रैंडी ऑर्टन ने ब्रे वायट और फायर फ्लाई फनहाउस को लेकर तमाम बातें की। फिर अचानक से फायर फ्लाई फनहाउस सैगमेंट शुरू हुआ। इस दौरान उऩ्होंने कहा कि वो द फीन्ड उनके बदला अब टीएलसी पीपीवी में लेंगे। रैंडी ऑर्टन ने भी यहां पर माइंडगेम खेला और कहा कि वो द फीन्ड का सामना टीएलसी में कर लेंगे लेकिन रॉ में वो अभी ब्रे वायट का सामना करना चाहते हैं।

WWE रॉ के मेन इवेंट में इस बार करीब साढ़े तीन साल बाद रैंडी ऑर्टन और ब्रे वायट का सामना हुआ। ब्रे वायट का पुराना अंदाज इस मैच की शुरूआत में ही देखने को मिला। ये देखकर जरूर रैंडी ऑर्टन चौंक गए है। मैच के अंत में ब्रे वायट के ऊपर रैंडी ऑर्टन भारी पड़ गए थे। उन्होंने आरकेओ लगाया लेकिन इतने में लाइट बंद हो गई। फिर द फीन्ड आए और उन्होंने मैंडीबल क्लॉ में रैंडी ऑर्टन को जकड़ लिया। डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए रैंडी ऑर्टन की यहां पर जीत हुई लेकिन इस बार इनकी स्टोरीलाइन में फैंस को मजा आ गया।

पिछले हफ्ते इनके बीच जो सैगमेंट हुआ था उसे लेकर काफी बवाल हुआ था। बैकस्टेज कई लोगों को ये पसंद नहीं आया। इस हफ्ते एलेक्सा ब्लिस भी मौजूद नहीं थी। अब टीएलसी में द फीन्ड के साथ रैंडी ऑर्टन का मुकाबला होने वाला है। द फीन्ड का कैरेक्टर सभी को पता है कि कितना बड़ा है लेकिन रैंडी ऑर्टन भी शानदार रेसलर हैं और उन्हें हरा पाना काफी मुश्किल है। द फीन्ड के लिए इस बार बड़ी चुनौती होगी। ब्रे बायट जब लड़ने आए थे तो रैंडी ऑर्टन ने उनकी हालत खराब कर दी थी। इससे ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि रैंडी ऑर्टन क्या कर सकते हैं। हालांकि अभी आगे होने वाले मैच में एलेक्सा ब्लिस का भी बड़ा रोल नजर आएगा।

ये भी पढ़ें:- NXT TakeOver WarGames रिजल्ट्स: WWE को मिला नया चैंपियन, सैथ रॉलिंस के पुराने साथी ने की चौंकाने वाली वापसी