WWE रिंग में जिंदा जलाए गए द फीन्ड का WrestleMania 37 के लिए प्रतिद्वंदी का नाम लगभग सामने आया?

द फीन्ड
द फीन्ड

पिछले साल दिसंबर में WWE टीएलसी(TLC) पीपीवी में रैंडी ऑर्टन(Randy Orton) ने द फीन्ड(The Fiend) को रिंग में जिंदा जला दिया था। तब से लेकर अभी तक वो WWE टीवी पर नजर नहीं आए है हालांकि WWE ने रैंडी ऑर्टन के साथ उनकी राइवलरी जारी रखी है। द फीन्ड की जगह फिलहाल एलेक्सा ब्लिस(Alexa Bliss) अब रैंडी ऑर्टन से बदला ले रही हैं। हाल ही में एलेक्सा ब्लिस और रैंडी ऑर्टन के बीच कई अनोखे सैगमेंट्स देखने को मिले हैं।

यह भी पढ़ें: 5 बड़ी चीजें जो WrestleMania में ऐज द्वारा रोमन रेंस को हराने के बाद देखने को मिल सकती हैं

WWE सुपरस्टार द फीन्ड ब्रे वायट को लेकर बड़ी खबर

द फीन्ड की वापसी का अब WWE में हर कोई इंतजार कर रहा हैं क्योंकि काफी समय से वो बाहर चल रहे हैं। अब ऐसा लग रहा है कि उनकी जल्द ही वापसी होगी और रैंडी ऑर्टन के साथ फिर मैच बिल्ड होगा। WrestleMania 37 अब काफी नजदीक आ गया है और उनकी वापसी अब हो जानी चाहिए।

डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में द फीन्ड को लेकर बड़ी बात कही है। रिपोर्ट के अनुसार ऑरिजिनल प्लान के मुताबिक Royal Rumble में द फीन्ड का गिमिक मैच रैंडी ऑर्टन के साथ होने वाला था। लेकिन WWE ने अंतिम समय में इस मैच कैंसल कर दिया था। WrestleMania 37 के मैच कार्ड में अब इन दोनों का मैच जुड़ना लगभग तय हो गया है। एलेक्सा ब्लिस ने कई बार ये हिंट दे दिया है कि द फीन्ड की वापसी अलग अंदाज में होगी।

रैंडी ऑर्टन औऱ द फीन्ड के ये स्टोरीलाइन काफी लंबी हो गई है और इसमें एलेक्सा ब्लिस के शामिल होने से काफी मजा आ रहा है। जिस तरह से ये स्टोरीलाइन अभी चल रही है उससे साफ है कि आगे इन दोनों के बीच जबरदस्त मैच होने वाला है। रेसलवोट्स ने हाल ही में ट्वीट किया था कि द फीन्ड की वापसी होगी और वो WrestleMania 37 में मैच के साथ इस स्टोरीलाइन को खत्म करेंगे।

ये भी पढ़ें:- WrestleMania 37 को लेकर पूरी जानकारी: कब और कहां होगा आयोजन, शो में WWE फैंस होंगे मौजूद?

द फीन्ड की वापसी को लेकर अभी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन ऐसा लग रहा है कि जल्द ही उनकी वापसी होगी। WrestleMania 37 को अब लगभग एक महीने का समय बचा हुआ है और ये एकदम सही समय द फीन्ड की वापसी का है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।