द ग्रेट खली ने 46 साल के WWE दिग्गज को जन्मदिन की बधाई देते हुए दिया दिल छू लेने वाला संदेश

पूर्व WWE चैंपियन द ग्रेट खली
पूर्व WWE चैंपियन द ग्रेट खली

दिग्गज WWE सुपरस्टार और पूर्व वर्ल्ड चैंपियन रे मिस्टीरियो बीती 11 तारीख को 46 साल के हो गए हैं। पूरे प्रो रेसलिंग वर्ल्ड से जुड़ी बड़ी हस्तियों ने उन्हें जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं भी दीं। इस बीच द ग्रेट खली ने भी मिस्टीरियो को अनोखे अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है।

द ग्रेट खली ने बधाई देते हुए इंस्टाग्राम पर दिल छू लेने वाला संदेश दिया है। उन्होंने 2 तस्वीरों का कोलाज़ बनाकर शेयर किया। पहली तस्वीर में खली और मिस्टीरियो की रिंग के एक मैच के दौरान की तस्वीर है, वहीं दूसरी तस्वीर में WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल भी उनके साथ हैं।

2000 के दशक में दोनों ने WWE में कई मौकों पर साथ काम किया

द ग्रेट खली द्वारा WWE डेब्यू करने से कुछ दिन पहले ही रे मिस्टीरियो रेसलमेनिया 22(2006) में पहली बार वर्ल्ड चैंपियन बने थे। आगे चलकर खली को भी WWE वर्ल्ड चैंपियन बनने का गौरव प्राप्त हुआ।

ये भी पढ़ें: WWE के 4 बड़े दिग्गज जिन्हें आप नहीं जानते द ग्रेट खली ने हराया हुआ है

दोनों के बीच 2 सिंगल्स मैच भी लड़े जा चुके हैं, जिनमें से पहले में भारतीय सुपरस्टार और दूसरे में मिस्टीरियो को डिसक्वालिफ़िकेशन से जीत मिली।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिन्हें जिंदर महल अपने करियर में कभी नहीं हरा पाए

खली कई साल पहले WWE छोड़ चुके हैं और कभी-कभी किन्हीं खास मौकों पर ही उन्हें WWE में देखा जाता है। आखिरी बार उन्हें WWE रिंग में अप्रैल 2018 में हुए द ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल मैच में देखा गया था। जहां उन्हें ब्रॉन स्ट्रोमैन और बॉबी लैश्ले ने मिलकर एलिमिनेट किया।

कंपनी छोड़ने के बाद भी उन्होंने अपने दोस्त को याद रखा और इंस्टाग्राम पर उनके द्वारा साझा की गई तस्वीर और संदेश साफ दर्शाता है कि मिस्टीरियो के साथ उनकी दोस्ती कितनी गहरी है।

ये भी पढ़ें: 4 भारतीय WWE सुपरस्टार्स जिन्हें रैंडी ऑर्टन इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं