Create
Notifications

WWE न्यूज: डीन एम्ब्रोज़ की विदाई को खास बनाने के लिए WWE ने शील्ड के लिए बड़े इवेंट की घोषणा की

Enter captio
Neeraj

डीन एम्ब्रोज़ के WWE छोड़कर जाने की स्थिति में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के साथ उनकी बेहद सफल रही टैग टीम द शील्ड भी खत्म हो गई। ये टीम पहले भी टूट गई थी लेकिन कंपनी ने समय-समय पर इस टीम का रीयूनियन कराया है और फैंस को खुश होने का मौका दिया है। इस बार कंपनी चाहकर भी इस टीम का रीयूनियन नहीं करा सकती है।

एम्ब्रोज़ के जाने से पहले भले ही रॉ में तीनों सुपरस्टार्स ने अपनी टीम के साथ विदाई संदेश दे दिया है, लेकिन एक आखिरी बार द शील्ड को रिंग में उतरते देखना का मौका हमारे पास है। रविवार, 21 अप्रैल को The Shield's Final Chapter के लिए द शील्ड टीम आखिरी बार उतरेगी और इस मुकाबले को WWE नेटवर्क पर स्ट्रीम किया जाएगा।

इस साल की शुरुआत में डीन एम्ब्रोज़ ने अपना कॉन्ट्रैक्ट रीन्यू नहीं करने की बात कहकर पूरे रैसलिंग जगत को चौंका दिया था। रोमन रेंस के ल्यूकीमिया का इलाज कराकर वापस आने के बाद एक बार फिर कंपनी ने द शील्ड का गठन किया और शायद उन्हें उम्मीद थी कि एम्ब्रोज़ अपना फैसला बदल देंगे, लेकिन एम्ब्रोज़ अपने फैसले पर डटे रहे।

सैथ रॉलिंस ने रॉयल रंबल जीता और फिर रैसलमेनिया 35 पर यूनिवर्सल चैंपियनशिप भी अपने नाम की तो वहीं एम्ब्रोज़ को दोनों ही इवेंट्स पर कुछ खास करने का मौका नहीं मिला। रोमन और सैथ दोनों ने एम्ब्रोज़ से कंपनी नहीं छोड़ने का आग्रह किया, लेकिन एम्ब्रोज़ अपना फैसला शायद ही बदलेंगे।

ऐसा भी कहा जा रहा है कि एम्ब्रोज़ लगभग छह महीने की छुट्टी पर जा रहे हैं और वह छह महीने बाद एक बार फिर कंपनी में वापस आएंगे। आगे क्या होता है किसी को नहीं पता है, लेकिन द शील्ड को एक्शन में देखना हमेशा सुखद होता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...