Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

The Shield’s Final Chapter रिजल्ट्स: 21 अप्रैल, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
22 Apr 2019, 10:10 IST

Enter caption

डीन एम्ब्रोज़ अप्रैल के बाद से WWE का हिस्सा नहीं होंगे, इस बारे में ज्यादातर WWE फैंस को पूरी जानकारी है। कंपनी द्वारा डीन एम्ब्रोज़ को अच्छी विदाई देने के लिए एक खास लाइव इवेंट का आयोजन किया गया। और इस लाइव इवेंट को The Shield’s Final Chapter नाम दिया गया। इस इवेंट में रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ आखिरी बार एक साथ लड़ते हुए नजर आए और उन्होंने अपने आखिरी ट्रिपल थ्रेट मैच में जीत भी हासिल की।

साल 2012 की सर्वाइवर सीरीज़ में डेब्यू करने वाले इस ग्रुप को आखिरी बार लड़ते देखना लाखों-करोड़ों फैंस के लिए भावुक कर देने वाला लम्हा रहा। शील्ड के मैच के अलावा भी इस इवेंट में एक अन्य टीम भी आखिरी बार साथ मैच लड़ते दिखी।

आइए रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ की तिकड़ी शील्ड के लिए आयोजित किए गए स्पेशल इवेंट के सभी मैचों के नतीजों पर एक नजर डालें।

फिन बैलर vs इलायस (WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच)

शो की शुरुआत करने के लिए इलायस रिंग में अपने गिटार के साथ आए। इलायस ने अपने ही अंदाज में द शील्ड का मजाक उड़ाते हुए कहा कि आज के बाद शील्ड एक साथ कभी रिंग में नजर नहीं आएगी।

इलायस का आगे कहना था कि डीन एम्ब्रोज़ को पता चल गया था कि अब शील्ड का कोई भविष्य नहीं है। इसके बाद शील्ड के लिए इलायस ने एक गाना गाना शुरु किया और क्राउड की बेइज्जती की। इतने में ही इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन इलायस का म्यूजिक बजा और वो बाहर आ गए।

फिन बैलर ने भी माइक थामकर गाना गाते हुए इलायस की बेइज्जती की। इलायस ने गुस्से में आकर गिटार से बैलर पर हमला कर दिया। दोनों ही रैसलरों के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच शुरु हुआ। बैलर और इलायस ने अपने सभी मूव्स का इस्तेमाल कर मैच में जीत हासिल करने की कोशिश की लेकिन आखिर में कामयाबी फिन बैलर के हाथ लगी। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर ने इलायस को रोल कर जीत हासिल की।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...