Create

WWE SmackDown में हुए बड़े चैंपियनशिप मैच का अंत विवादास्पद तरीके से हुआ, रेफरी ने की बड़ी गलती

Enter caption

टीएलसी से पहले WWE SmackDown का अंतिम एपिसोड शानदार रहा था। इस एपिसोड के लिए WWE ने एक टैग टीम चैंपियनशिप मुकाबला के ऐलान पहले ही कर दिया था। स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड के खिलाफ मैच जीतकर अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड कर लिया था। लेकिन इस मैच का अंत कंट्रोवर्सिल रहा है और कई सवाल अब खड़े हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स द्वारा किए गए खतरनाक अटैक और चीटिंग से रोमन रेंस को मिली थी करियर की सबसे करारी हार

WWE SmackDown में हुई बडी़ कंट्रोवर्सी

WWE SmackDown में ये मैच काफी शानदार हुआ लेकिन अंत काफी अलग सा था। मोंटेंज फोर्ड ने रॉबर्ट रूड को रोलअप किया और टाइटल डिफेंड किया था।

एक तरफ से देखा जाए तो काफी दिनों बाद एक अच्छा टैग टीम मैच फैंस को देखने को मिला था। लेकिन सभी ये भी सोच रहे थे कि इस बार टाइटल में बदलाव हो सकता है। और मैच के दौरान भी कुछ ऐसा ही लग रहा था। चैलेंजर्स ने हमेशा मोटेंड फोर्ड को काफी ज्यादा निशाना बनाया। ये काफी अच्छा मूव चैलेंजर्स ने लिया था।

ये भी पढ़ें:- 4 कारण क्यों WWE रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच भविष्य में मैच प्लान कर रहा है

जिगलर और रूड ने इस मैच में अच्छा टीमवर्क दिखाया था। लेकिन कंट्रोवर्सी के चलते इन्हें हार का सामना करना पड़ा था।मोंटेज फोर्ड ने तिकड़म भिड़ा कर रूड को रोलअप किया और जीत हासिल की। अगर देखा जाए तो जो पिन था वो क्लीन तरीके से नहीं था और फिर भी उनकी जीत हो गई थी। WWE रेफरी ने यहां काफी जल्दी की और अंत अच्छे नहीं देखा। इस मैच के रिजल्ट से जिगलर और रूड खुश नहीं होंगे। क्योंकि इन दोनों का काम काफी अच्छा था और मैच का नतीजा भी ये बदल सकते थे।

खैर अब हार तो जिगरल और रूड की हो गई लेकिन सोशल मीडिया पर ये हार उनकी काफी चर्चा में रही थी। क्योंकि मैच का अंत जैसा होना चाहिए था वैसा नहीं। स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने क्लीन तरीके से जीत हासिल नहीं की। अगर रेफरी ने ध्यान दिया होता तो शायद मैच का नतीजा कुछ और भी हो सकता था। फिलहाल चैंपियन स्ट्रीट प्रॉफिट्स ही है। लेकिन जिगलर और रूड को आगे भी इसके लिए अब मौका मिलने की पूरी उम्मीद है। दोनों के काम को देखकर सभी खुश जरूर हुए होंगे।

ये भी पढ़ें: 3 चीजें जो ब्रॉक लैसनर को WWE में वापसी के बाद नही करनी चाहिए और 2 चीजें जो करनी चाहिए

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment