Create
Notifications

WWE से निकाले गए फेमस सुपरस्टार को अंडरटेकर द्वारा दी गई सलाह का हुआ खुलासा

WWE दिग्गज अंडरटेकर को लेकर बड़ा बयान
WWE दिग्गज अंडरटेकर को लेकर बड़ा बयान
PANKAJ

हाल ही में WWE ने एलिस्टर ब्लैक (Aleister Black) को कंपनी से रिलीज कर दिया था। ब्लैक के कैरेक्टर को सभी लोग पसंद करते थे। WWE में हमेशा उनके कैरेक्टर की तुलना अंडरटेकर (Undertaker) से होती थी। रैने यंग के पॉडकास्ट में बात करते हुए ब्लैक ने इस बार बड़ा खुलासा किया। ब्लैक ने अंडरटेकर द्वारा दी गई सलाह को यहां पर बताया। अंडरटेकर अब WWE से रिटायरमेंट ले चुके हैं और नए टैलेंट्स की वो हमेशा से मदद करते आए हैं।

यह भी पढ़ें: द ग्रेट खली को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, फेमस सुपरस्टार ने लिया रिटायरमेंट, WWE दिग्गज के साथ जॉन सीना का मैच तय?

पूर्व WWE सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक ने दिया बड़ा बयान

एलिस्टर ब्लैक ने अपने इंटरव्यू में कई बड़े मुद्दों पर बातचीत की। WWE में रहते हुए अंडरटेकर ने ब्लैक को उनके कैरेक्टर को लेकर सलाह दी थी। ब्लैक ने बड़ा बयान देते हुए कहा,

यह भी पढ़ें:द अंडरटेकर का Hell In a Cell में हुआ ऐतिहासिक मुकाबला, WWE दिग्गज को चीटिंग के बावजूद दी थी करारी शिकस्त

मैं हमेशा से अपने सोशल मीडिया और अपने कैरेक्टर के बीच रिलेशन बनाए रखता हूं। ये ही चीज एक बार मुझे अंडरटेकर ने बताई थी। टेकर ने कहा कि आजकल ये बिजनेस बहुत बदल गया है। आप सौ प्रतिशत कैरेक्टर के भरोसे नहीं रह सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो लोग इसे देखना पसंद नहीं करेंगे। आपको हमेशा अपने नीचे के दरवाजे भी खुले रखने होंगे। अब हर चीज को आपने ढूंढना होगा और इसे फैंस तक पहुंचाना होगा। ऐसा पहले नहीं होता था। अगर आप हर तरह से लोगों से जुड़े रहोगे तो फिर वो आपके कैरेक्टर को प्रोटेक्ट भी करेंगे।

यह भी पढ़ें:WWE से निकाले गए 26 साल के दिग्गज ने अचानक रिटायरमेंट का किया ऐलान, 9 दिन पहले AEW में किया था डेब्यू

एलिस्टर ब्लैक को शुरूआत में काफी पुश दिया गया था। पॉल हेमन के पास जब Raw की जिम्मेदारी थी तो वो कुछ अच्छी फ्यूड्स में शामिल हुए थे। पिछले कुछ समय से वो रिंग से बाहर चल रहे थे। वापसी के कुछ समय बाद ही उन्हें कंपनी से निकाल दिया गया।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...