'हमेशा आभारी रहूंगा'- The Undertaker ने WWE में अपने अंतिम मैच की सफलता का श्रेय इस पूर्व चैंपियन को देकर जीता दिल 

 द अंडरटेकर ने अपने अंतिम मैच में हासिल की थी जीत (Photo: WWE.com)
द अंडरटेकर ने अपने अंतिम मैच में हासिल की थी जीत (Photo: WWE.com)

The Undertaker Praised AJ Styles: WWE रिंग में करीब तीन दशक तक द अंडरटेकर (The Undertaker) ने फैंस का मनोरंजन किया। कुछ साल पहले रेसलिंग से उन्होंने रिटायरमेंट ले लिया था। उन्होंने अपना अंतिम मैच रेसलमेनिया (WrestleMania 36) में एजे स्टाइल्स के खिलाफ लड़ा था। बोनयार्ड मुकाबले में उन्होंने जीत हासिल की थी।

"Six Feet Under" पॉडकास्ट पर हाल ही में अंडरटेकर ने स्टाइल्स के साथ हुए इस अंतिम मैच पर अपनी बात रखी। उन्होंने एजे की तारीफ करते हुए अपना आभारी बताया। टेकर ने कहा,

अगर एजे स्टाइल्स नहीं होते तो शायद वो मैच भी नहीं हो पाता। क्योंकि वो एक ऐसे इंसान थे जिनके साथ मैं काम करना चाहता था। मुझे लगता है कि मैंने शॉन माइकल्स की जगह उन्हें वहां रखा था।

अंडरटेकर और स्टाइल्स के बीच बोनयार्ड मैच पहले से टेप किया गया था। कोविड-19 के कारण WrestleMania 36 एरीना में फैंस के बीच नहीं हो पाया था। अगर टेकर और एजे का मैच फैंस के बीच होता तो फिर बहुत मजा आता।

टेकर की अब एक अंतिम मैच के लिए भी वापसी नहीं हो पाएगी। इस बारे में वो पहले भी कई बार कह चुके हैं कि अब उनका काम रिंग में खत्म हो गया है। हाल ही में Insight को उन्होंने अपना इंंटरव्यू दिया था। वहां पर उन्होंने साफ कर दिया था कि वो अब रिटायरमेंट से वापस नहीं आएंगे।

youtube-cover

WWE WrestleMania 40 में द अंडरटेकर ने की थी सरप्राइज एंट्री

वैसे अंडरटेकर बीच-बीच में कैमियो रोल के लिए रिंग में दिखते रहेंगे। इस साल अप्रैल में हुए WrestleMania 40 में भी टेकर ने जबरदस्त एंट्री की थी। नाईट 2 में रोमन रेंस ने अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप कोडी रोड्स के खिलाफ डिफेंड की थी। इस मैच में काफी बवाल मचा था। अंडरटेकर ने अचानक आकर द रॉक को चोकस्लैम दिया था। रेंस की हार में डैडमैन ने भी बड़ी भूमिका निभाई थी।

अंडरटेकर अपनी पर्सनल लाइफ में बहुत खुश हैं। उन्होंने Insight को दिए गए इंटरव्यू में ये भी कहा था कि जब उनका शरीर थोड़ा साथ देगा तो वो कैमियो रोल के लिए एंट्री कर सकते हैं। अब देखना होगा कि आगे कब उनका जलवा देखने को मिलता है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now