Create
Notifications
Advertisement

अंडरटेकर के ऑफिशियल रिटायरमेंट और WWE के प्लान को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

  • क्या अंडरटेकर WWE में अपना जलवा जारी रखेंगे या फिर जल्द लेंगे रिटायरमेंट?
  • रेसलमेनिया 36 में एजे स्टाइल्स के साथ अंडरटेकर का मैच हुआ था।
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 15 May 2020, 15:10 IST

अंडरटेकर(The-Undertaker) द लास्ट राइड डॉक्यूमेंट्री ने धूम मचा रखी है। इसमें कई राज अंडरटेकर ने खोले हैं। साथ ही साथ ये भी इसमें बात की गई है कि किस तरह बार-बार टेकर ने वापसी की। पिछले 3-4 सालों से हमेशा फैंस को लगता है कि टेकर अब रिटायरमेंट ले लेंगे। लेकिन हर बार अंडरटेकर ने रिंग में वापसी कर फैंंस को चौंकाया है। रेसलमेनिया 33 में रोमन रेंस के खिलाफ मैच के बाद फैंस को लगा था कि अब टेकर नजर नहीं आएंगे। लेकिन बाद में फिर उन्होंने वापसी की। इस साल रेसलमेनिया 36 में टेकर ने एजे स्टाइल्स के साथ बोनयार्ड मैच लड़ा था।

ये भी पढ़ें: 5 तरीकों से रोंडा राउजी को WWE में वापस लाया जा सकता है

अंडरटेकर फ्यूचर में WWE  हॉल ऑफ फेमर की लिस्ट में जरूर शामिल होंगे। स्पोर्ट्सकीड़ा के टॉम कोल्यूह और कोरी गंज ने अंडरटेकर के रिटायरमेंट प्लान को लेकर बात की। टॉम ने कहा कि अंडरटेकर पिछले दस सालों में कई बार रिटायरमेंट का मूड बना चुके थे लेकिन कंपनी हर बार उन्हें किसी ना किसी तरह वापस ले आती थी। टॉम के मुताबिक रेसलमेनिया 36 में अंडरटेकर का अंतिम मैच था। कंपनी ने इस बारे में सोचा था कि उनका ये मैच खास होगा। लेकिन कंपनी के इस डिसीजन को अंडरटेकर ने झूठा साबित कर दिया। अंडरटेकर ने अभी ऑफिशियली रिटायरमेंट का ऐलान नहीं किया है।

टॉम के मुताबिक,

अंडरटेकर के रिटायरमेंट की प्लानिंग पिछले दस सालों से चल रही है। डॉक्यूमेंट्री में उन्होंने ये बात कही है कि हर बार उन्हें वापस आना पड़ता था। रोमन रेंस के साथ हुए मैच में भी ऐसा ही था। सऊदी अरब में रूसेव के साथ मैच के दौरान भी ऐसा ही हुआ था। जब लगा कि वो अच्छा मैच लड़ सकते हैं तो फिर ये काम आगे भी चलता गया। WWE ने बोनयार्ड मैच उनका अंतिम मैच प्लान किया था। लेकिन सब कुछ अंडरटेकर के ऊपर है कि वो क्या निर्णय लेते हैं। अब देखा जाए तो अंडरटेकर ने अभी तक कोई ऑफिशियल रिटायरमेंट का ऐलान नहीं किया है। डॉक्यूमेंट्री में उनके हिसाब से वो कुछ और मैच यहां लड़ना चाहते हैं।

अंडरटेकर का अंतिम मैच

एजे स्टाइल्स और अंडरटेकर के बीच एक और मैच को WWE ने टीज किया है। इस बार ये मैच ट्रेडिशनल तौर पर रिंग में होगा। अंडरटेकर ने हाल ही में कई इंटरव्यू दिए और कहा कि उनमें अभी काफी क्षमता है और वो टीवी पर फिर से नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE में सुपरस्टार्स ने अपना आपा खोया


Published 15 May 2020, 15:10 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit