Create

WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन ने पूर्व यूएस चैंपियन के फिनिशिंग मूव को लेकर दिया अहम बयान, Raw में खुद किया था इस्तेमाल

रैंडी ऑर्टन
रैंडी ऑर्टन
Deepak M

WWE Raw में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और रिडल (Riddle) की टैग टीम काफी सुर्खियां बटोर रही हैं, जिसे आर-के-ब्रो (R-K-Bro) नाम से भी जाना जाता है। अब तक इस जोड़ी ने बहुत शानदार प्रदर्शन किया है और WWE यूनिवर्स भी इसे काफी पसंद कर रहा है।

यह भी पढ़ें: 7 WWE सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस का सामना करना चाहते हैं

पिछले हफ्ते मंडे नाइट Raw में रिडल ने जेवियर वुड्स को हराने के लिए रैंडी ऑर्टन के आरकेओ फिनिशर का इस्तेमाल किया। इसके बाद द वाइपर ने वुड्स के खिलाफ अपना मैच जीतने के लिए रिडल के ब्रो-डेरेक फिनिशर का इस्तेमाल किया। इसके बाद रैंडी ऑर्टन ने ट्विटर के माध्यम से बताया कि रिडल का फिनिशर प्रभावी जरूर है, लेकिन उनके सभी मूव्स के बेकार नाम है।

मैंने कभी नहीं कहा कि, रिडल का फिनिशर प्रभावी नहीं है, लेकिन उनके सभी मूव्स के नाम बेकार है।

यह भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाले सुपरस्टार्स जिन्हें WWE ने साल 2021 में रिलीज कर दिया

WWE Raw में रैंडी ऑर्टन और रिडल के लिए क्या प्लान हो सकते हैं

रैंडी ऑर्टन और रिडल
रैंडी ऑर्टन और रिडल

सच कहा जाए, तो किसी ने भी WWE टीवी पर रैंडी ऑर्टन और रिडल को एक साथ देखने की उम्मीद नहीं की थी। लेकिन इस जोड़ी ने शानदार प्रदर्शन किया है। WWE Raw में उनकी बुकिंग को देखकर यह साफ है कि भविष्य में उनके लिए कई बड़े प्लान हो सकते हैं।

अगले हफ्ते मंडे नाइट Raw, रैंडी ऑर्टन और रिडल पांच टीमों के बैटल रॉयल मैच में प्रतिस्पर्धा करने के लिए तैयार हैं, ताकि Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए नंबर 1 दावेदार का फैसला किया जा सके। वर्तमान में एजे स्टाइल्स और ओमोस Raw टैग टीम चैंपियन हैं। मैच में प्रतिस्पर्धा करने वाली अन्य चार टीमें द वाइकिंग रेडर्स, न्यू डे, लूचा हाउस पार्टी और मेस और टी-बार हैं।

यह बहुत संभव है कि रैंडी ऑर्टन और रिडल अगले हफ्ते इस मैच के विजेता हो सकते हैं और WWE Hell in a Cell 2021 में Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए स्टाइल्स और ओमोस का सामना कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...