Create

Money in the Bank 2019: शो को सुपरहिट बनाने के लिए 3 जबरदस्त मैच

Enter caption

साल के सबसे बेहतरीन और हाई-प्रोफाइल पीपीवी में से एक मनी इन द बैंक 19 मई, 2019 (भारत में 20 मई) को आयोजित होना है। भले ही यह इवेंट लगभग एक महीने दूर है, लेकिन इंटरनेट पर इसको लेकर चर्चा तेज हो चुकी है और इसका श्रेय हाल ही में हुए सुपरस्टार शेक-अप को जाता है। हाल ही में हुए सुपरस्टार शेक-अप के बाद WWE फैंस इस बात की उम्मीद लगाना शुरु कर चुके हैं कि इस बार मनी इन द बैंक कौन जीतने वाला है।

WWE ने अब तक मनी इन द बैंक के लिए किसी मुकाबले की घोषणा नहीं की है क्योंकि फिलहाल कोई ऐसी तगड़ी फ्यूड है ही नहीं, लेकिन आने वाले कुछ हफ्तों में यह पूरी तरह से बदल सकता है। WWE शायद कुछ संभावित फ्यूड पर निर्भर नहीं रहना चाहेगी और 19 मई के इवेंट के लिए कुछ ब्लॉकबस्टर मैचों का भी आयोजन कराना चाहेगी।

मनी इन द बैंक के मैच कार्ड में रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए बैकी लिंच बनाम लेसी इवांस और रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए द वाइकिंग एक्सपीरियंस बनाम कर्ट हॉकिंस और जैक रायडर का मुकाबला होना लगभग तय है। एक नजर उन 3 तीन ब्लॉकबस्टर मुकाबलों पर, जो WWE इस इवेंट पर करा सकती है।

#3 WWE चैंपियनशिप के लिए कोफी किंग्सटन बनाम लार्स सुलिवन

Enter caption

अगले ब्रॉक लैसनर के रूप में देखे जाने वाले लार्स सुलिवन को स्मैकडाउन लाइव में रखा गया है। हम सबको पता है कि WWE, सुलिवन को काफी हाइप कर रही है और इसी कारण वह कोफी किंग्सटन पर हमला करके उनके साथ एक संभावित फ्यूड शुरु कर सकते हैं।

WWE का 'डेविड बनाम गोलायथ' स्टोरीलाइन के साथ प्यार को देखते हुए और यह जानते हुए कि विंस मैकमैहन कोफी को अंडरडॉग दिखाने की कोशिश कर रहे हैं, यह मैच मनी इन द बैंक में हो सकता है। सुलिवन के शरीर और खूंखार रूप को देखते हुए कोफी का उनको हरा पाना बेहद मुश्किल लग रहा है, लेकिन यह एक शानदार फ्यूड बन सकती है।

#2 यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए समोआ जो बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन (नो डिस्क्वालीफिकेशन)

Enter caption

जब WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को स्मैकडाउन में नहीं भेजा था, तब काफी लोगों ने इसका विरोध किया था। लेकिन समोआ ज़ो को रैड ब्रांड में भेजकर कंपनी ने बेहतरीन निर्णय लिया है। दो इतने भारी-भरकम सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड हमेशा शानदार साबित होगी। समोआ ज़ो की हर फ्यूड शानदार होती है और उदाहरण के लिए ब्रॉक लैसनर और एजे स्टाइल्स के खिलाफ उनके काम को देखा जाना चाहिए। यदि WWE उनके यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप फ्यूड को कायदे से बुक करती है तो यह बेहद शानदार साबित हो सकती है।

इस फ्यूड को बढ़िया तरीके से बनाकर मनी इन द बैंक में कंपनी दोनों सुपरस्टार्स के बीच यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए नो डिस्क्वालीफिकेशन मुकाबला करा सकती है, जिससे फैंस की दिलचस्पी को और भी बढ़ाया जा सके। समोआ ज़ो बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन मुकाबले के अदभुत होने की पूरी उम्मीद है।

#1 रोमन रेंस बनाम इलायस बनाम रैंडी ऑर्टन

Enter caption

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव के मेन इवेंट में रोमन रेंस ने इलायस और विंस मैकमैहन पर हमला किया। इस घटना के बाद आने वाले हफ्तों में इलायस और रोमन के बीच फ्यूड देखने को मिल सकती है। कंपनी इस फ्यूड में रैंडी ऑर्टन को भी शामिल कर सकती है। हम सभी मनी इन द बैंक में रोमन को डेनियल ब्रायन से लड़ते देखना पसंद करते, लेकिन कंपनी के पास अलग ही प्लांस हैं।

हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोमन स्मैकडाउन केे दो सुपरस्टार्स इलायस और ऑर्टन के साथ फ्यूड करेंगे। भले ही WWE ने इस हफ्ते रोमन और इलायस के फ्यूड का संकेत दिया था, लेकिन क्रिएटिव टीम इसमें ऑर्टन को भी जोड़ सकती है। यदि ऐसा होता है तो मनी इन द बैंक में ब्लॉकबस्टर ट्रिपल थ्रेट मुकाबला लड़ा जा सकता है।

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment