COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Money in the Bank 2019: शो को सुपरहिट बनाने के लिए 3 जबरदस्त मैच

टॉप 5 / टॉप 10
6.99K   //    21 Apr 2019, 13:00 IST

Enter caption

साल के सबसे बेहतरीन और हाई-प्रोफाइल पीपीवी में से एक मनी इन द बैंक 19 मई, 2019 (भारत में 20 मई) को आयोजित होना है। भले ही यह इवेंट लगभग एक महीने दूर है, लेकिन इंटरनेट पर इसको लेकर चर्चा तेज हो चुकी है और इसका श्रेय हाल ही में हुए सुपरस्टार शेक-अप को जाता है। हाल ही में हुए सुपरस्टार शेक-अप के बाद WWE फैंस इस बात की उम्मीद लगाना शुरु कर चुके हैं कि इस बार मनी इन द बैंक कौन जीतने वाला है।

WWE ने अब तक मनी इन द बैंक के लिए किसी मुकाबले की घोषणा नहीं की है क्योंकि फिलहाल कोई ऐसी तगड़ी फ्यूड है ही नहीं, लेकिन आने वाले कुछ हफ्तों में यह पूरी तरह से बदल सकता है। WWE शायद कुछ संभावित फ्यूड पर निर्भर नहीं रहना चाहेगी और 19 मई के इवेंट के लिए कुछ ब्लॉकबस्टर मैचों का भी आयोजन कराना चाहेगी।

मनी इन द बैंक के मैच कार्ड में रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए बैकी लिंच बनाम लेसी इवांस और रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए द वाइकिंग एक्सपीरियंस बनाम कर्ट हॉकिंस और जैक रायडर का मुकाबला होना लगभग तय है। एक नजर उन 3 तीन ब्लॉकबस्टर मुकाबलों पर, जो WWE इस इवेंट पर करा सकती है।

#3 WWE चैंपियनशिप के लिए कोफी किंग्सटन बनाम लार्स सुलिवन

Enter caption

अगले ब्रॉक लैसनर के रूप में देखे जाने वाले लार्स सुलिवन को स्मैकडाउन लाइव में रखा गया है। हम सबको पता है कि WWE, सुलिवन को काफी हाइप कर रही है और इसी कारण वह कोफी किंग्सटन पर हमला करके उनके साथ एक संभावित फ्यूड शुरु कर सकते हैं।

WWE का 'डेविड बनाम गोलायथ' स्टोरीलाइन के साथ प्यार को देखते हुए और यह जानते हुए कि विंस मैकमैहन कोफी को अंडरडॉग दिखाने की कोशिश कर रहे हैं, यह मैच मनी इन द बैंक में हो सकता है। सुलिवन के शरीर और खूंखार रूप को देखते हुए कोफी का उनको हरा पाना बेहद मुश्किल लग रहा है, लेकिन यह एक शानदार फ्यूड बन सकती है।

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...