WrestleMania 35 को लेकर 3 बड़ी अफवाह जो जाननी जरूरी है

Enter caption

इस दुनिया में कोई दूसरी प्रो रैसलिंग कंपनी विंस मैकमैहन की कंपनी WWE से बड़ी नहीं हैं। WWE के कैलेंडर का सबसे इवेंट रैसलमेनिया होता है और इस साल के रैसलमेनिया में मुश्किल से दो महीने बचे हैं। रैसलमेनिया 34 पर लाइव दर्शकों की संख्या 78,133 थी। इस साल का रैसलमेनिया ईस्ट रुदरफोर्ड, न्यू जर्सी के मेटलाइफ स्टेडियम में आयोजित किया जाना है तो इस बात की पूरी उम्मीद है कि WWE रैसलमेनिया 34 के रिकॉर्ड को तोड़ेगा और शो पर पिछले साल से ज़्यादा दर्शक मौजूद होंगे।

रॉयल रंबल के बीत जाने और एलिमिनेशन चैंबर के कुछ ही दिन दूर होने से हम कह सकते हैं कि ऑफिशियली रोड टू रैसलमेनिया शुरु हो चुका है। हालांकि, अफवाहों का बाजार भी गर्म हो चुका है तो आइए एक नजर डालते हैं इस समय रैसलमेनिया 35 को लेकर चल रही सबसे बड़ी 3 अफवाहों पर।

#3 यह अब तक का सबसे लंबा रैसलमेनिया होगा

Enter caption

रैसलमेनिया WWE का साल का सबसे बड़ा इवेंट होता है। जैसे-जैसे साल बीत रहे हैं WWE के इवेंट बड़े होते जा रहे हैं तो रैसलमेनिया इससे अलग नहीं है। रैसलमेनिया 34 सात घंटे का शो था और जिस किसी ने भी इसे शुरु से अंत तक देखा था उसके लिए यह थका देने वाला अनुभव था। रैसलमेनिया पर शो का अंत काफी देर से होता है तो फैंस मेन इवेंट को चीयर या फिर बू करने के लिए काफी ज़्यादा थके होते हैं।

पिछले साल ब्रॉक लेसनर और रोमन रेंस के मुकाबले का अंत जिस तरह से हुआ था उसको लेकर लोगों ने इसका काफी मजाक उड़ाया था लेकिन मैच के दौरान भी लोग इसमें दिलचस्पी नहीं ले रहे थे और इसका कारण यह नहीं था कि मैच शानदार नहीं था बल्कि वास्तव में लोग सीधे तौर पर थक चुके थे। रैसलमेनिया पर हमेशा लोगों की भारी भीड़ होती है।

जिन फैंस ने इस शो को देखने के लिए साल भर से तैयारी की है उन्हें इस बार और भी थकना पड़ा सकता है क्योंकि अफवाहों की मानें तो इस साल का रैसलमेनिया पिछले साल से ज़्यादा बड़ा हो सकता है।

Get WWE News in Hindi here

#2 इस साल रैसलमेनिया पर नहीं होंगे द अंडरटेकर

Enter caption

रैसलमेनिया में अंडरटेकर अगर ना हो तो कैसा होगा? कयास लगाया जा रहा है कि टेकर इस बार नहीं होंगे क्योंकि उन्होंने WWE दूरी बना ली है। अगर टेकर ग्रैंड स्टेज पर आ रहे तो उनकी स्टोरी कहीं ना कहीं दिखाई जाती , फिलहाल अभी तक ऐसा नहीं हुआ है।

WWE के पास अंडरटेकर के लिए कोई प्लान नहीं है और ऐसा लग रहा है कि लंबे समय के बाद पहली बार रैसलमेनिया बिना अंडरटेकर के होगी।

#1 यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतेंगे सैथ रॉलिंस

Enter caption

सैथ रॉलिंस ने अपना पहला WWE टाइटल रैसलमेनिया 31 पर जीता था। चार साल बाद चीजें काफी बदल चुकी हैं। रॉलिंस ने रॉयल रंबल जीता है और वह वर्तमान समय में कंपनी के सबसे बड़े चेहरों में से एक है । इस बार वह रैसलमेनिया 35 पर ब्रॉक लैसनर को उनके यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया है।

रॉलिंस ने रैसलमेनिया पर लैसनर के खिलाफ पहले एक जीत हासिल की है और जिस तरह से उन्हें हाल के वर्षों में बनाया गया है उनके एक बार फिर जीत दर्ज करने की उम्मीदें ज़्यादा दिख रही हैं। उम्मीद है कि रॉलिंस यूनिवर्सल टाइटल को श्राप मुक्त कराएंगे और एक बार फिर इसे फुल-टाइमर के पास लेकर आएंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now