Create
Notifications

WWE में सुपरस्टार्स को डंडों से मारने वाले रेसलर ने अब दिग्गज अंडरटेकर को दिया करारा जवाब

WWE
WWE
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 05 Feb 2021
न्यूज़

WWE के दिग्गज रेसलर अंडरटेकर (Undertaker) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि इस वक्त WWE का मेन रोस्टर काफी हल्का है। इसी कमेंट को लेकर पहले ऐज (Edge) ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी और अब WWE में सभी को डंडों से मारने वाले हार्ड कोर रेसलर टॉमी ड्रीमर (Tommy Dreamer) ने डैडमैन को जवाब दिया है।

ये भी पढ़ें: लैसनर और गोल्डबर्ग को परेशान करने वाले फेमस सुपरस्टार ने WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कर दिया सरप्राइज

IMPACT Wrestling Press Pass से बात करते हुए टॉमी से पूछा गया कि वो अंडरटेकर के कमेंट के बारे में क्या सोचते हैं। जिसमें उन्होंने कहा था कि इस वक्त WWE का रोस्टर सोफ्ट है।

मैं जब WWE देखता था तब मैं सोचता था कि कितना सही हो रहा है लेकिन अब में AEW देखता हूं तो मुझपर इम्पैक्ट छोड़ता है। क्योंकि हम दोनों की तुलना नहीं कर सकते हैं। मैं और डिलो ब्राउन एक ही मैच देख रहे थे उसको वो अच्छा लगा मुझे ठीक लगा। मैं रोज रेसलिंग देखता हूं। इतना ही नहीं मैं 70 के दशक की रेसलिंग भी देखता हूं। वो पीढ़ी अलग थी और ये पीढ़ी पूरी तरह से अलग हैं। देखों हर स्पोर्ट्स वक्त के साथ बदलता है। जब दूसरी पीढ़ी आती है तब वो अपने हिसाब से खेल को चलाती है। खेल इसलिए चलता है क्योंकि जिंदगी चलती है।

ये भी पढ़ें: WWE Raw में ऐज की ऐतिहासिक जीत और 40 साल के दिग्गज की धोखे से हार के बाद ट्विटर पर आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब

WWE में विंस मैकमैहन के साथ टॉमी का अच्छा रिश्ता था

WWE में टॉमी ने हमेशा हार्डकोर रेसलिंग की है, इस दौरान उन्होंने कई सुपरस्टार्स को डंडों से मारा है। अब टॉमी ने अपने और विंस मैकमैहन के रिश्तें को लेकर बात की है। उन्होंने साफ कहा कि उन्हें कभी विंस से कोई परेशानी नहीं हुई है।

मैं आपको बता दूं कि विंस मैकमैहन को एक ना एक दिन उनके प्रोडक्ट के लिए बिलियन डॉलर मिलने वाले हैं। इसलिए वो हर मुमकिन चीज़ करते हैं जिससे कंपनी को फायदा हो सके। मुझे नहीं याद की क्या कोई इंसान है जिसको उसके प्रोडक्ट के लिए इतना पैसा मिलेगा। मैंने विंस के साथ काम किया है और मेरे कोई लड़ाई उनसे नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने चोटिल होने का नाटक किया था और 3 जिन्हें चोट होने के कारण रिटायर होना पड़ा था

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 05 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now