Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

साल 2019 में रोमन रेंस द्वारा लड़े गए 3 सबसे धमाकेदार मुकाबलों की रेटिंग 

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Nov 08, 2019
Nov 08, 2019 IST

रोमन रेंस
रोमन रेंस

साल 2019 रोमन रेंस के लिए काफी रोचक रहा है। पूर्व यूनिवर्सल और डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियन पिछले 12 महीनों में ज्यादातर मिड-कार्ड में ही लड़ते हुए दिखाई दिए हैं।

अक्टूबर 2018 में ल्यूकीमिया के कारण रोमन रेंस ने यूनिवर्सल टाइटल छोड़ दिया था और साल 2019 के शुरुआती समय में ल्यूकीमिया से लड़ाई लड़ने के बाद द बिग डॉग ने रेसलमेनिया से पहले वापसी की। अपनी वापसी के बाद उन्होंने काफी बेहतरीन मैच लड़े हैं।

इस आर्टिकल में हम साल 2019 में रोमन रेंस द्वारा लड़े गए 3 सबसे बेहतरीन मैचों के बारे में बात करने वाले हैं।


#1. WWE फास्टलेन- द शील्ड vs ड्रू मैकइंटायर, बॉबी लैश्ले और बैरन कॉर्बिन- 4.5 स्टार्स

द शील्ड
द शील्ड

फास्टलेन में लड़ा गया यह मैच, द शील्ड द्वारा WWE में लड़े गए सबसे आखिरी मैचों में से एक था। इस मैच में द शील्ड की तरफ से काफी शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिली। फास्टलेन के मेन इवेंट में हुए इस मैच में शील्ड का सामना बैरन कॉर्बिन, बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर की खतरनाक तिकड़ी से हुआ। इस मैच में वहीं शील्ड का पुराना अंदाज देखने को मिला इस टीम के तीनों मेंबर रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज ने इस मैच में ज्यादातर वक़्त अपना दबदबा बनाए रखा।

मैच के अंतिम क्षणों में इस टीम के तीनों मेंबर ने कॉर्बिन पर अपने-अपने मूव्स सुपरकिक, सुपरमैन पंच और द डर्टी डीड्स का इस्तेमाल करने के बाद बैरन कॉर्बिन को अपना फिनिशिंग मूव शील्ड बॉम्ब देकर मैच जीत लिया।

भले ही इस मैच को रोमन रेंस के करियर के सबसे महानतम मैचों में न गिना जाए लेकिन द शील्ड के हिसाब से यह काफी यादगार मैच था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...