Create
Notifications

बतिस्ता के WWE करियर के 5 सबसे यादगार पल 

बतिस्ता
बतिस्ता
Deepak M
ANALYST

रेसलमेनिया (WrestleMania 35) में WWE इतिहास के सबसे सफल सुपरस्टार्स से एक बतिस्ता (Batista) ने आखिरी बार WWE रिंग में रेसलिंग की थी। WrestleMania 35 में ट्रिपल एच के खिलाफ हारने के बाद बतिस्ता ने WWE रिंग में वापसी नहीं की।

ट्रिपल एच ने बतिस्ता को WWE में सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, और उनका आखिरी मैच भी ट्रिपल एच के खिलाफ ही हुआ।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं

बतिस्ता ने WWE फैंस को कई यादगार पल दिए। WWE में अपनी लोकप्रियता की वजह से बतिस्ता कई बार जॉन सीना पर भी भारी पड़ जाते थे। बतिस्ता के WWE करियर के दौरान जॉन सीना WWE के प्रमुख पोस्टर बॉय थे। सीना की तरह बतिस्ता ने भी एक्टिंग में करियर बनाने के लिए WWE को छोड़ दिया और वह वर्तमान में हॉलीवुड के सबसे बड़े एक्टर्स में से एक हैं।

आज हम WWE में बतिस्ता के पांच बड़े पलों के बारे में जानेंगे जिन्होंने उन्हें WWE के टॉप सुपरस्टार्स की सूची में शामिल होने में मदद की।

यह भी पढ़ें: 7 WWE सुपरस्टार्स जिनके WWE छोड़ने के बाद जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला

#5. रिंग में गोल्डबर्ग से सामना

बतिस्ता, ट्रिपल एच और अन्य
बतिस्ता, ट्रिपल एच और अन्य

बतिस्ता Evolution के बनने के साथ ही उस ग्रुप का हिस्सा थे, लेकिन 2003 में उन्हें कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ा था। Raw के 20 अक्टूबर 2003 के एपिसोड में बतिस्ता ने एक बार फिर वापसी की और उस दौरान ट्रिपल एच ने उस समय के वर्ल्ड चैंपियन गोल्डबर्ग को हराकर बाहर करने वाले को एक लाख डॉलर का इनाम देने की घोषणा की थी।

इसके बाद बतिस्ता ने शॉन माइकल्स और गोल्डबर्ग के बीच मैच के दौरान दखल दिया था, बाद में बतिस्ता और गोल्डबर्ग के बीच एक जबरदस्त मैच भी देखने को मिला था। हालांकि यह मैच बहुत लंबा नहीं था लेकिन इस मैच में बतिस्ता का प्रदर्शन बहुत जबरदस्त था। यह मैच उनके करियर के सबसे यादगार पलों में से एक हैं। Evolution के मेंबर के रूप में भी बतिस्ता ने काफी सफलता हासिल की।

यह भी पढ़ें: 6 स्टोरीलाइन जिन्होंने WWE सुपरस्टार्स के करियर को बचा लिया

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाए।

1 / 3 NEXT
Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now