Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Survivor Series इतिहास की 5 सबसे हैरान करने वाली बुकिंग्स

  • अभी तक सर्वाइवर सीरीज में दर्शकों को कई हैरान करने वाले लम्हें देखने को मिले हैं
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 19:46 IST

ब्रॉक लैसनर बनाम गोल्डबर्ग

WWE के लिए सर्वाइवर सीरीज बेहद खास इवेंट है। दर्शक इसका बेसब्री से इंतज़ार करते हैं और अगर इसके इतिहास पर नज़र डाली जाए तो हमें कई बेहतरीन मैच देखने मिले हैं। सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में अपने ब्रांड को सबसे अच्छा साबित करने के लिए स्टार्स को लड़ते देखना दर्शक पसंद करते हैं।

बीते सालों से हमें सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में कई हैरान करने वाले मैच देखने मिले। कई मैच के नतीजों ने हमें चौंकाया है तो कई मैच में दिग्गज स्टार्स की वापसी हुई। सर्वाइवर सीरीज में हमने एक लोकप्रिय स्टेबल को डेब्यू करते हुए भी देखा है। यहां हम सर्वाइवर सीरीज इतिहास के कुछ चौंकाने वाले लम्हों का जिक्र करेंगे।

#1 द शील्ड का डेब्यू - सर्वाइवर सीरीज 2012

द शील्ड का डेब्यू

WWE इतिहास के सबसे लोकप्रिय रेसलिंग फैक्शन में से एक है द शील्ड। द शील्ड ने अपना डेब्यू सर्वाइवर सीरीज 2012 के मेन इवेंट में किया जहां WWE चैंपियनशिप के लिए सीएम पंक, जॉन सीना और रायबैक के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच चल रहा था। द शील्ड ने मैच में दखल देते हुए रायबैक पर हमला शुरू कर दिया।

रोमन रेंस, डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस ने जिस अंदाज में एंट्री की और हमला किया उससे सभी हैरान रह गए। विंस मैकमैहन ने इस स्टेबल के लिए कुछ अच्छा प्लान कर रखा था

द शील्ड ने अपनी रेसलिंग शैली, काम करने का अंदाज और निडरता के लिए काफी सुर्खियां बटोरीं। द शील्ड के डेब्यू के साथ ही माइकल कोल की कमेंट्री कमाल की थी।

1 / 5 NEXT
Published 11 Nov 2018, 17:46 IST
Advertisement
Fetching more content...