सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच के घर नन्हें मेहमान के आने पर द रॉक सहित तमाम WWE सुपरस्टार्स ने दी प्रतिक्रियाएं

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच के घर नन्हा मेहमान आने वाला है ये सभी को पता था। अब ये अच्छी खबर है कि ये नन्हा मेहमान आ गया है। बैकी लिंच ने बेटी पैदा की है, जिसका नाम रॉउक्स रखा है। ये खास नाम इन दोनों सुपरस्टार्स ने अपने बच्चे का रखा है।

ये भी पढ़ें:- NXT TakeOver WarGames रिजल्ट्स: WWE को मिला नया चैंपियन, सैथ रॉलिंस के पुराने साथी ने की चौंकाने वाली वापसी

WWE सुपरस्टार्स ने सैथ ऱॉलिंस और बैकी लिंच को दी बधाई

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच और सैथ रॉलिंस ने इंस्टाग्राम पर इस खबर को एनाउंस किया और अपने नए बच्चे की फोटो शेयर की। पूरी दुनिया अब सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच को बधाई दे रही है। इस पल का इंतजार सभी को था।

WWE सुपरस्टार्स नेे भी सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच को बधाई दी।

(बेबी गर्ल के लिए सैथ ऱॉलिंस और बैकी लिंच को बधाई। दोनों के लिए बहुत खुशी हैं।)

(मेरी तरफ से दोनों को शुभकामनाएँ। ये बहुत खुशी की बात है।)

Enter caption
Enter caption
Enter caption
Enter caption
Enter caption
Enter caption
Enter caption

सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच ने काफी अलग नाम अपने बच्चे का रखा है। ऊपर तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सभी दिग्गजों और मौजूदा सुपरस्टार्स ने अलग-अलग अंदाज में सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच को बधाई दी है। बैकी लिंच कई समय से WWE से बाहर चल रही हैं वहीं सैथ रॉलिंस भी सर्वाइवर सीरीज के बाद नजर नहीं आए है। बैकी लिंच के साथ इस समय सैथ रॉलिंस है।

अब फैंस इन दोनों की वापसी का इंतजार भी कर रहे हैं। खासतौर पर देखा जाए तो बैकी लिंच का रिंग में सभी को बेसब्री से इंतजार है। मनी इऩ द बैंक के बाद बैकी लिंच ने अपनी रॉ विमेंस चैंपियनशिप छोड़ दी थी और असुका को दे दी थी। उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। अब ये इंतजार भी खत्म हो गया। पिछले कुछ महीनों से कई बातें सामने आ रही थी। सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच ने भी ट्वीट पर कई बार फोटो शेयर की। लेकिन अब दोनों ने अच्छी खबर अपने फैंस को सुना दी है। सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच मौजूदा समय के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। बैकी लिंच ने पिछले दो सालों में फैंस के दिल में अपने लिए खास जगह बनाई है। वहीं सैथ ऱॉलिंस को तो पूरी दुनिया पसंद करती हैं।

ये भी पढ़ें:- Raw रिजल्ट्स: WWE चैंपियन को मिला बड़ा 'धोखा', मेन इवेंट में मचा जबरदस्त बवाल