Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 10 अप्रैल 2017

SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018

ड्राफ्ट में बदल सकता है एलेक्सा ब्लिस और शार्लेट का ब्रांड Cageside Seats की रिपोर्ट के मुताबिक शेक अप से पहले कुछ नाम की घोषणा कर दी गई जो एक ब्रांड से दूसरे ब्रांड में जाने वाले हैं। इसमें सबसे आगे शार्लेट और एलेक्सा ब्लिस का नाम सामने आया है । शार्लेट को शेक अप में स्मैकडाउन में भेजा जा सकता है जबकि एलेक्सा ब्लिस को रॉ में डाला जा सकता है।


स्टेफनी मैकमैहन से लड़ना चाहती हैं सुपरस्टार लाना लाना से इंटरव्यू में पूछा गया कि वो किसके खिलाफ अपना ड्रीम मैच चाहती हैं जिसके जवाब में उन्हें एक बड़ी सुपरस्टार का नाम लिया,"मैं स्टेफनी मैकमैहन के खिलाफ अपना ड्रीम मैच लड़ना चाहती हूं। इसके साथ कई और ड्रीम भी है जैसे, शार्लेट, बैली, ट्रिनिटी, बैकी लिंच इनके खिलाफ भी लड़ना पसंद करुंगी।अगर बैला स्सिटर वापसी करती हैं तो पूरे आंकड़े बदल जाएंगे। हालांकि सभी लोग मुझसे तेज और ताकतवर होंगे लेकिन मुझे भी अपने आप को तैयार करना होगा।"
अल्बर्टो डैल रियो का दावा WWE उन्हें एक बार फिर साइन करना चाहती है अल्बर्टो डैल रियो ने एक पेरीस्कोप पर सवाल और जवाब का सेशन रखा, जहां उन्होंने कहा कि WWE उन्हें एक बार फिर वापस लाना चाहती है। डैल रियो ने WWE में 2010 में डैब्यू किया और उसके बाद उन्होंने सफलता भी हासिल की। कंपनी के साथ पहले रन में वो WWE चैम्पियन और वर्ल्ड चैम्पियन भी बने, लेकिन 2014 में उन्होंने कंपनी को छोड़ दिया।
WWE सुपरस्टार शेकअप में स्टाइल्स, द न्यू डे, शार्लेट ब्रैंड बदल सकते हैं F4Wonline की रिपोर्ट के मुताबिक, कल रॉ में होने वाले सुपरस्टार शेकअप के दौरान एजे स्टाइल्स रॉ, न्यू डे स्मैकाउन लाइव जबकि एलैक्सा ब्लिस और शार्लेट भी ब्रैंड एक्सचेंज कर सकती हैं। साशा बैंक्स को लेकर भी को अफवाहें हैं कि वो ब्लू ब्रैंड का हिस्सा बन सकती हैं, हालांकि रोमन रेंस के ब्रैंड बदलने को लेकर कुछ भी क्लीयर नहीं हो पाया है।
मैं WWE का हिस्सा बनना चाहता हूं: एडम कोल द स्टीव ऑस्टिन शो के हालिया एपिसोड में एडम कोल ने WWE और इंपैक्ट रैसलिंग सहित कई अन्य विषयों के बारे में 'स्टोन कोल्ड' से बात करते हुए अपने फ्यूचर प्लान के बारे में बात की। इसमें NXT के लिए उनकी योजनाएं, कैनी ओमेगा के साथ भविष्य में होने वाली लड़ाई और बहुत कुछ चीजें शामिल है। उन्होंने कहा, "जैसा कि सब जानते हैं कि अभी के लिए मेरा ROH के साथ कॉन्ट्रैक्ट है और मेरा न्यू जापान प्रो-रेसलिंग के साथ कॉन्ट्रैक्ट में हूं। मैं वहां बहुत खुश हूं। स्टीव अगर मैं कहता हूं कि मुझे रैसलमेनिया मूमेंट नहीं चाहिए तो मैं झूठ बोल रहा हूं।
अपने और द रॉक के रिश्तों पर बोले हॉलीवुड सुपरस्टार विन डीजल USA Today के साथ सुपरस्टार विन डीजल ने इंटरव्यू किया जिसमें उन्होंने बताया द रॉक के साथ रिश्तों को लेकर चर्चा की। उनके मुताबिक वो उनके भाई जैसे है। द रॉक और विन डीजल ने साथ में कुछ फिल्में भी की है साथ ही उनकी नई फिल्म फेट ऑफ द फ्यूरियस आने वाली है।
पिछले हफ्ते Raw में क्राउड द्वारा रोमन रेंस को ना बोलने दिए जाने को लेकर UFC चैंपियन ने टिप्पणी की UFC 210 की प्रेस कॉन्फ्रैंस के दौरान बोलते हुए लाइव हैवीवेट चैंपियन डैनियल कॉर्मियर ने रोमन रेंस को लेकर अपने बात रखी। 8 अप्रैल को हुए UFC 210 में डैनियल कॉर्मियर ने एंथनी जॉनसन को हराया था, जिसके बाद कॉर्मियर को क्राउड की ओर से बू का सामना करना पड़ा था। कॉर्मियर ने खुद के और रोमन रेंस के बीच समानता बताई। न्यूयॉर्क के कीबैंक सैंटर में UFC 210 में मिली जीत के बाद कॉर्मियर को बू किया गया। प्रेस कॉन्फ्रैंस के दौरान बोलते हुए कॉर्मियर ने कहा, "अगर लोग बू करना चाहते हैं, तो इसमें कोई परेशानी नहीं है। किसी को भी बू करने में कोई बुराई नहीं है। आपको इन सब चीजों का मजा लेना चाहिए। मैं पिछले हफ्ते रैसलमेनिया 33 देख रहा था। मैं सोच रहा था कि अगर रोमन रेंस अंडरटेकर को पिन कर दें, तो कितना मजा आएगा।
ब्रॉक लैसनर, रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन का फ्यूचर प्लान सामने आया रैसलिंग ऑर्ब्जवर डेव मेल्टजर की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रॉक लैसनर, ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस के लिए कंपनी मंडे नाइट रॉ में सुपरस्टार के साथ शेक अप करने के बाद तीनों रैसलर के लिए कुछ नए प्लान बना रही है। पिछले हफ्ते की रॉ में विंस मैकमैहन ने एलान किया था कि अगले एपिसोड में वो दोनों ब्रांड के सुपरस्टार्स के साथ शेक अप करेंगे जिससे वो इधर से उधर जा सके। इस शेक अप के लिए WWE यूनिवर्स भी बेकरार है क्योंकि वो भी देखना चाहते है कि आखिरी किस सुपरस्टार को कौन सा ब्रांड मिलता है।
अंडरटेकर किसी युवा रैसलर के हाथों अपना रैसलमेनिया मैच हारना चाहते थे: रिपोर्ट्स रैसलिंग इंडस्ट्री से जुड़े कई सूत्रों का मानना है कि रैसलमेनिया 33 में द अंडरटेकर किसी युवा रैसलर के हाथों अपना रिटायरमेंट हारना चाहते थे। PWTorch की रिपोर्ट के मुताबिक, विंस मैकमैहन और अंडरटेकर ने काफी सारे नामों को लेकर विचार किया और आखिर में रोमन रेंस के नाम पर सहमति बनी। रैसलमेनिया 33 में रोमन रेंस का सामना करते हुए द अंडरटेकर को हार का सामना करना पड़ा और ये उनके करियर का आखिरी मैच साबित हुआ।  
Published 10 Apr 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now