Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 10 फरवरी 2017

विजय शर्मा
visit

WWE के पूर्व रिंग अनाउंसर रिकार्डो रॉड्रीगेज़ की कार पर चली गोली WWE के पूर्व रैसलर अल्बर्टो डेल रियोज़ के रिंग अनाउंस रिकार्डो रॉड्रीगेज़ एक दुर्घटना का शिकार होते बाल बाल बचे। उनकी एसयूवी कार पर एक अनजान शख्स ने गोली चला दी। इस घटना के वक्त उनके दोस्त भी साथ थे। उनके मोहल्ले में ही इस घटना को अंजाम दिया गया है।


WWE ब्रैंड स्पलिट पर बोले चेयरमैन विंस मैकमैहन

WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन ने 2016 के चौथे क्वार्टर में WWE की कमाई का ब्यौरा देने के लिए हाल ही में कॉन्फ्रैंस कॉल की। Wrestlinginc के मुताबिक, विंस मैकमैहन ने ब्रैंड स्पलिट के बारे में भी बात की। इंटरव्यू के दौरान विंस मैकमैहन ने WWE UK टूर्नामेंट, क्रूजरवेट डिवीजन के भविष्य समेत काफी मुद्दों पर अपनी बात रखी। विंस ने कहा, "ब्रैंड स्पलिट काफी अच्छा काम कर रहा है। जैसा हमने सोचा था नतीजे उसी तरह से आ रहे हैं। हम अपने शोज़ के लिए नए व्यूवर्स लेकर आ रहे हैं"।


जिम रॉस ने गोल्डबर्ग के यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने की अफवाह पर अपनी प्रतिक्रिया दी

जिम रॉस ने अपने ब्लॉग में इसके बारे में अपनी राय रखी। रॉस ने कहा, "मुझे यह बुकिंग काफी पसंद आई है, अगर यह उस दिशा में जाती है तो, क्योंकि रैसलमेनिया के मेन इवेंट में दो सबसे बड़े स्टार चैंपियनशिप के लिए लड़ते नज़र आएंगे, तो उससे ज्यादा खास कुछ और नहीं सकता। लेकिन दूसरी तरफ एक चीज और भी है की WWE ऐसे मैच को बुक कर रही है, जिसका कोई फ्यूचर नहीं है।"


WWE Fastlane पे-पर-व्यू में समाओ जो का सामना सैथ रॉलिंस के साथ होना था

Wrestling Observer Newsletter की रिपोर्ट के मुताबिक मार्च में होने वाले फास्टलेन पे-पर-व्यू में सैथ रॉलिंस का सामना समाओ जो के साथ होना तय था। फास्टलेन मिलवॉकी में होना है। हालांकि सैथ रॉलिंस चोट की वजह से करीब 8 हफ्ते के लिए रिंग से बाहर हो गए हैं। अभी ये कंफर्म नहीं हो पाया है कि जो फास्टलेन का हिस्सा होंगे या फिर सीधे रैसलमेनिया में वो सैथ रॉलिंस का सामना करेंगे।


WrestleMania 33 में सरप्राइज़ एंट्री ले सकते हैं हल्क होगन

Wrestling Observer Newsletter के डेव मैल्टज़र का मानना है कि रैसलमेनिया 33 में हल्क होगन सरप्राइज़ एंट्री ले सकते हैं। ट्विटर पर एक फैन ने मैल्टजर से पूछा कि रैसलमेनिाय में कौन सा सुपरस्टार सरप्राइज एंट्री लेता हुआ नजर आ सकता है, इसका जवाब देते हुए मैल्टजर ने हल्क होगन का नाम लिया।


Wrestlemania में ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग के बीच WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिल सकता है

केजसाइड सीटस की रिपोर्ट के अनुसार विंस मैकमैहन रैसलमेनिया 33 में ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग के मैच को मेन इवेंट चैंपियनशिप मैच बनाने के लिए फास्टलेन पीपीवी में गोलबर्ग, केविन ओवंस को हराकर यूनिवर्सल चैम्पियन बन सकते हैं।


Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now