Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 19 जनवरी, 2017

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018

डेरन यंग ने अपनी चोट पर किया खुलासा

इस हफ्ते पता चला कि सुपरस्टार डेरन यंर को मेन इवेंट के दौरान गंभीर चोट आई जब वो एपिको के खिलाफ मैच लड़ रहे थे। वहीं अपनी चोट को लेकर डेनर यंग ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। हालांकि यंग के फैंस के लिए ये अच्छी खबर नहीं है। यंग ने बताया कि उन्हें एल्बो में गंभीर चोट आई है और उन्हें एल्बो में फ्रैक्चर है।

Hyperextension which resulted in a traumatic dislocation & fracture of the coronoid process of the right elbow. ?? #blockthehate #standby pic.twitter.com/LNcvQiXLrF

— nodaysoff D-Young (@DarrenYoungWWE) January 18, 2017

क्रिस जैरिको ने RAW के ओपनिंग सैगमेंट में ब्रॉक लैसनर को अपनी 'लिस्ट' में डाला

WWE सुपरस्टार क्रिस जैरिको इस समय चमकता सितारा है। जैरिको की नजर अपने हर परफॉर्मेंस पर रहती है।  साथ ही फैंस की नजर भी उन पर रहती है। ये ही वजह है कि उनका हर सैगमेंट काफी उत्साहवर्धक होता है। इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में एक बार उन्होंने फिर दिखा दिया कि क्यों फैंस उनके सैंगमेंट को मिस नहीं करना चाहते है। इस शो में भी जैरिको ने बारिकियों से अपने परफॉर्मेंस की बात कही। इस शो के शुरुआत से, जैरिको की लिस्ट फैंस के बीच में काफी प्रसिद्ध हो गया था। क्योंकि ये जैरिको का खास परफॉर्मेंस था। जिसका क्रेडिट बेहतरीन काम को जरूर जाना चाहिए। अपनी लिस्ट में लैसनर को शामिल करना, और उन्हें अपने मुताबिक एंट्री करवाना ये देखने वाली बात थी।


ट्रिपल एच ने किया विमेंस डिवीजन टूर्नामेंट पर बड़ा खुलासा

Pro Wrestling Sheet, के मुताबकि WWE COO ट्रिपल एच ने फॉक्स स्पोर्ट्स को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया था कि WWE विमेंस टूर्नामेंट 2017 के समर में होेने वाला है। हालांकि द गेम ने ये नहीं साफ किया था कि इस टूर्नामेंट में कौन-कौन हिस्सा लेने वाला है। क्रूजरवेट क्लासिक 2016 में काफी कामयाब रहा, जिसके बाद कंपनी ने सोच की विमेंस को लेकर कुछ नए टूर्नामेंट का आगाज किया जाए।


हीडियो एटामी की हो सकती है वापसी

ऐसा लगता है की लगभग तीन महीने तक एक्शन से दूर रहने वाले हीडियो एटामी अब WWE के रिंग में वापसी करने को पूरी तरह तैयार हैं।Wrestlinginc  के अनुसार हाल ही में अपने एक ट्वीट के जरिये इस  NXT  स्टार ने यह संकेत दिया है की वो अब अपनी चोट से पूरी तरह उबर गए हैं और रिंग में अपना जलवा दिखाने को तैयार हैं।

I am ready.

— Hideo Itami / 伊丹英雄 (@HideoItami) January 18, 2017

WWE फास्टलेन के कार्यक्रम में ब्रॉक लैसनर को नहीं किया गया हैं शामिल

WWE सुपरस्टार और UFC वर्ल्ड चैंपियन ब्रॉक लैसनर के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। allwrestlingnews.com के अनुसार ब्रॉक लैसनर को रॉ के मेन इवेंट फास्टलेन के कार्यक्रम में शामिल नहीं किया गया है।  ये फाइनल पे-पर-व्यू होता है जहां से रोड टू रैसलमेनिया 33 शुरू होगा। कुछ हफ्ते पहले WWE ने लैसनर के रैसलमेनिया तक के कार्यक्रम की जानकारी दी थी। इसमें मनडे नाइट रॉ के अलावा इवेंट भी शामिल थे। कुछ लोगों का ये मानना है कि ये साधारण प्रोमो उनके एडवोकेट पॉल हेमन ने जारी किया है।


इस कारण Raw में नहीं आ रहे हैं ट्रिपल एच

ट्वीट के बाद ये कयास लगाया जा रहा था कि WWE COO ट्रिपल एच मंडे नाइट रॉ में आने वाले थे, वहीं फैंस से भी द गेम का इंतजार कर रहे थे लेकिन फैंस को निराशा हाथ लगी। ट्रिपल एच को सैथ रॉलिंस से कुछ मुद्दों का जवाब चाहिए, हालंकि अभी तक दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। क्योंकि सैथ पिछले काफी समय से ट्रिपल एच को रिंग में बुला रहे है। Allwrestlingnews की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि गेम के लिए वापसी का कोई प्लान नहीं तैयार किया गया है।

Published 19 Jan 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now