Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 20 अप्रैल 2017

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:43 IST
Advertisement

एंबुलेंस मैच पर खत्म हो सकती है रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन की दुश्मनी

पिछले हफ्ते ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रोमन रेंस पर जबरदस्त अटैक किया और लगातार मारते रहे। स्ट्रोमैन ने मार-मार कर इस तरह 3 बार के वर्ल्ड चैंपियन रोमन रेंस को अधमारा कर दिया की उन्हें एंबुलेंस के जरिए हॉस्पिटल लेके जाना पड़ा। Cagesideseats के मुताबिक शायद रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन का पीपीवी में एंबुलेंस मैच हो सकता है।


जिंदर महल के काम से प्रभावित हुआ WWE

Wrestling Observer Radio के हाल के एपिसोड में डेव मैल्टजर ने कहा है कि WWE के बैकस्टेज में कई बड़े लोग जिंदर महल से प्रभावित है। खुद WWE ऑफिशियल भी जिंदर महल से प्रभावित हो चुका है। यहीं नहीं वापसी के बाद उनके प्रदर्शन और उनकी फिजिक से हर कोई खुश है।

Advertisement

लगातार दूसरे हफ्ते Raw की रेटिंग में गिरावट आई

Wrestling Inc की रिपोर्ट के अनुसार इस हफ्ते हुई मंडे नाइट रॉ की व्युरशिप का आंकड़ा रिलीज कर दिया गया है। जिस शो के मेन इवेंट में बिग शो Vs ब्रॉन स्ट्रोमैन शामिल थे, उस शो को इस हफ्ते औसतन 3.346 मिलयन व्युरर्स मिले, लेकिन पिछले हफ्ते के मुक़ाबले इस हफ्ते 2.4 % की गिरावट आई है।


चैंपियनशिप टाइटल के लिए नहीं होने वाला है रैंडी ऑर्टन और ब्रे वायट का मैच

पेबैक में होने वाले रैसलमेनिया 33 के रीमैच के लिए  रैंडी ऑर्टन और ब्रे वायट तैयार है। इस मैच को हाउस ऑफ हॉर्ररस का नाम दिया गया है। वहीं WWE.com के मुताबिक इस मैच में कुछ ट्विस्ट आ सकता है।रैंडी ऑर्टन और ब्रे वायट का फिउड WWE टाइटल के लिए एलिमिनेशन चैंबर के बाद से शुरु हो गया था। इस फिउड में ड्रामा भी दिखा साथ ही पहले इनकी दुश्मनी को ज्यादा दर्शाया नहीं गया।


"बॉलीवुड बॉयज़" ने अपना नाम बदल कर रखा "सिंह ब्रदर्स"

WWE के सुपरस्टार्स बॉलीवुड बॉयज ने अपना बदल कर द सिंह ब्रदर्स रख लिया है। इस जोड़ी ने स्मैकडाउन के हाल ही के एपिसोड के मेन रोस्टर में डेब्यू किया था। गुर्व और हर्व सिहरा असल जिंदगी में भाई हैं ये दोनों केनेडियन प्रो रैसलिंग सर्किट में साल 2006 से काम कर रहे है लेकिन पिछले साल क्रूजरवेट क्लासिक टूर्नामेंट के चलते इन्होंने WWE में डेब्यू किया। इन ब्रीटिश भाइयों ने मेन कार्ड में 6 मैन मैच में जिंदर महल की मदद करते हुए एंट्री की। बॉलीवुड बॉयज़ के कारण जिदंर महल चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर बने।


सुपरस्टार मिक फोली की हिप सर्जरी से जुड़ा बड़ा अपडेट आया सामने

रैसलमेनिया से पहले सबसे ज्यादा चर्चित होेने वाले सुपरस्टार मिक फोली थे। रॉ के जनरल मैनेजर के पद से स्टैफनी ने उन्हें फायर किया था। मिक फोली की हिप सर्जरी होनी थी जिस वजह से उन्हें जाना ही था। फिलहाल मिक फोली की तरफ से बड़ी खबर ये आ रही है कि उनकी हिप सर्जरी सफलता पूर्वक हो चुकी है। मिक फोली ने खुद ट्विटर पर इसके बारे में जानकारी दी।


सैथ रॉलिंस ने जॉन सीना की क्रॉसफिट वीडियो पर ट्वीट किया

जैसे की ट्विटर पर देखा गया पूर्व WWE चैम्पियन सैथ रॉलिंस ने जॉन सीना द्वारा पोस्ट की गई क्रॉसफिट वीडियो पर जवाब दिया। पूर्व डॉक्टर ऑफ ठगनोमिक्स रिंग से दूर रहने के बाद भी अपने आप को फिट रखने के लिए सब कुछ कर रहे हैं। रॉलिंस और सीना काफी समय से क्रॉसफिट में ट्रेनिंग कर रहे हैं। दो सबसे जाने वाले एथलीट्स लगातार अपनी पिक्चर क्रॉसफिट जिम में जाते हुए पोस्ट करते रहते हैं और यहाँ तक कि रॉलिंस डेवलपमेंटल के दिनों में जॉन सीना के जिम में ही ट्रेन किया करते थे। उस ट्वीट से एक चीज तो साफ हो गई है कि सैथ रॉलिंस और जॉन सीना की दोस्ती काफी गहरी है और यह दोनों एक दूसरे की काफी इज्जत भी करते हैं।


"कंपनी में अपने स्थान को लेकर डीन एंब्रोज काफी लापरवाह है"

डेव मैल्टजर का कहना था कि जब किसी प्रोमो में कोई विशेष शब्द प्रयोग किया जाता है क्योंकि कई लोग सोचते है कि ये सच है। उन्होंने इसका सारांश निकालते हुए कहा कि WWE मेैनेजमेंट में कई लोग ऐसे है जो ये सोचते है कि एंब्रोज कंपनी में अपने स्थान को लेकर काफी लापरवाह है।

Published 20 Apr 2017, 17:09 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit