Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 26 जनवरी 2017

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018

Talking Smack शो के दौरान भावुक हुए WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स

WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स ने WWE में अपनी शिकायतों को लेकर टॉकिंग स्मैक को चुना। स्टाइल्स ने कहा कि वो  जॉन सीना से नफरत करते है, और उससे भी सबसे ज्यादा नफरत करते है जो स्मैकडाउन लाइव को इस हफ्ते होस्ट कर रहा था। उनका कहना था कि, जॉन सीना इन छोटे इंडीपेंडेंट सीन का हिस्सा नहीं बन सकते है, क्योंकि वो वहां 2 मिनट तक नहीं रह सकता है। स्टाइल्स का कहना था कि, सीना में ऐसे लक्षण नहीं है कि वो इंडीपेंडेंट सीन में आ सके। इस पैनल में शैन मैकमैहन भी शामिल थे। उऩ्होंने नोटिस किया कि , ये सब कहते हुए स्टाइल्स भावुक हो रहे थे। शेन ने उन्हें शांत होने के लिए कहा।


Royal Rumble में मिल सकता हैं नया यूनिवर्सल चैंपियन

WWE ने रॉयल रंबल से पहले अपने इस लाइव इवेंट के प्लान को अपडेट किया है। रोमन रेंस को कुछ समय से ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ दिखाया जा रहा है। इससे ये अनुमान लगाया जा रहा है कि रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन का मैच फैंस को रैसलमेनिया 33 में देखने को मिल सकता है।
Allwrestlingnews.com की रिपोर्ट के मुताबिक रोमन और स्ट्रोमैन के लिए प्लान्स बुक किए जा रहे है इन दोनों का मैच रैसलमेनिया में WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हो सकता है।


Royal Rumble में बुक किया जा रहा हैं ट्रिपल एच और सैथ रॉलिंस का सैगमेंट

सैथ रॉलिंस के फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आई है। Cagesideseats.com के अनुसार हाल ही में ये अफवाह सामने आई है कि, सैथ रॉलिंस एक सैगमेंट में रॉयल रंबल का हिस्सा बनेंगे। यहीं नहीं रिपोर्ट के अनुसार ट्रिपल एच और सैथ रॉलिंस का एक शो तैयार भी कर लिया गया है।


रोमन रेंस ने हील किरदार पर किया खुलासा

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस ने हाल ही में ESPN के चीप हीट पोडकास्ट में हील के किरदार को अपनाने पर अपनी राय दी साथ ही कहा कि आखिरी क्यों प्रो-रैसलिंग में शील्ड इतनी पसंदीदा थी और उसे फैंस क्यों पसंद करते थे। जब रोमन से पूछा गया कि उनकी क्या राय है हील किरदार पर तो उन्होंने बताया कि अगर वो आने वाले वक्त में हील के रुप में दिखते है तो फैंस सिर्फ बू करेंगे वहीं फैंस उन्हें इस रुप में देखना पंसद नहीं करने वाले । हालांकि 3 बार के वर्ल्ड चैंपियन रोमन रेंस ने कहा कि अभी फैंस और क्राउड का मिक्स रिएक्शन आता है जिसे वो स्वीकार करते है। रोमन ने कहा-"अगर आने वाले वक्त में मैं हील के रुप में होता हूं तो मैं पूरी तरह से बैड गाय बन जाउंगा, और हर रैसलर से लड़ने को तैयार रहुंगा। वहीं फैंस चैंट करेंगे तो कुछ बू हर तरह का रिएक्शन मुझे मिलेगा। "


WrestleMania 33 के मेन इवेंट में होने वाले संभावित मैचों का हुआ खुलासा

F4WOnline's डेव मैल्टजर के अनुसार, WWE ने रैसलमेनिया कार्ड अपने दिमाग में तैयार कर लिया है, और उसी के अनुसार मैच होेंगे।मैल्टजर के अनुसार,रैसलमेनिया के लिए रॉ में बुक किए गए मैच इस प्रकार है:
#1 रोमन रेंस Vs द अंडरटेकर
#2 ट्रिपल एच Vs सैथ रॉलिंस
#3 गोल्डबर्ग Vs ब्रॉक लैसनर
#4 केविन ओवंस Vs क्रिस जैरिको
#5 साशा बैंक्स Vs बेली Vs शार्लेट Vs नाया जैक्स(रॉ विमेंस चैंपियनशिप)
उधर स्मैकडाउन लाइव की साइड से सिर्फ एक मैच रैंडी ऑर्टन और ब्रे वायट का अभी बुक किया गया है। इसके अलावा स्मैकडाउन के रोस्टर से ज्यादा कुछ पता नहीं है।


बतिस्ता ने WWE और Wrestlemania 30 को लेकर खोले कई राज़

बतिस्ता ने 2014 रन के बारे में बात करते हुए कहा कि, " वो वक्त बहुत परेेशान करने वाला पल था, जो मैं अपने लिए कर सकता था वो मैंन किया, लेकिन कंपनी में पिक्चर कुछ अलग ही है, मैं काफी परेशान हो गया था ऐसा लगता था कि मैं अपना सिर रोज दीवार पर मार रहा हूं। सभी को पता होना चाहिए कि कैसे में मेहनत की है और किस तरह से मैंने कंपनी के लिए बेस्ट मैच और अच्छी परफॉर्मेंस दी है। मुझे लगता था कि मैं हर वक्त कंपनी के साथ डील करने में स्ट्रगल कर रहा हूं, ये किसी बुरे सपने से कम नहीं था। "


कर्ट एंगल के साथ फाइट करना मेरा सबसे बड़ा सपना: डॉल्फ जिगलर

Sky Sports को हाल ही में स्मैकडाउन लाइव सुपरस्टार डॉल्फ जिगलर ने अपना इंटरव्यू दिया। जिगलर ने कहा कि, " मेरा सपना है कि एक बार में कर्ट एंगल के साथ रैसलिंग करूं क्योंकि मैं उनकी काफी इज्जत करता हूं। मैं उनके काबिल नहीं हू। लेकिन पूरी दुनिया उनकी इज्जत करता है"। जब जिगलर से पूछा गया कि, वो रॉयल रंबल में किस रैसलर की रसप्राइज एंट्री देखना चाहते है। जिगलर का कहना था कि," मैं 2 बार के वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन स्कॉट स्टेनर को यहां देखना चाहता हूं। स्कॉट मेरे सबसे फेवरेट रैसलर्स में से एक है। मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं। मेरे पिता के भी वो फेवरेट है।


साशा बैंक्स ने दिए SmackDown में जाने के संकेत

रॉ सुपरस्टार साशा बैंक्स ने एक बार फिर स्मैकडाउन में जाने की अपनी इच्छा जाहिर की है। साशा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाल कर इसके बारे में बताया। "हमेशा याद रखना चाहिए आपने क्या खोया है और क्या हासिल किया है, बिना अंधेरे के कभी तारें नहीं देखे जा सकते है"। इस कमेंट के साथ साशा ने स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप को हैशटैग किया है साथ ही BL2017 को भी। साशा को इसके बाद काफी ट्विट आए जिसमें एवा मरिन और समर रे शामिल है।



WWE NXT रिजल्ट्स: 25 जनवरी 2017

NXT के इस एपिसोड में सबसे ज्यादा TakeOver के लिए बिल्ड अप देखा गया जिसमें विमेंस डिवीजन पर फॉक्स रहा। विमेंस चैंपियन असुका के सामने रिंग में मेन इवेंट से पहले सभी चैलेंजर्स आए लेकिन चैंपियन असुका सब पर भारी पड़ी। इस बार उनके सामने चैंपियनशिप के लिए फेटल 4 मैच होना है, जिसमें उनके खिलाफ निकी क्रॉस, बिली के, और पायटोन रॉइस होंगी। पूरे एपिसोड से सबसे बेस्ट विमेंस डिवीजन ही रहा जिसको फैंस ने काफी पसंद किया वहीं बाकी मैच भी रहे, जिसको फैंस ने पंसद तो किया लेकिन ज्यादा रोमांच देखने को नहीं मिला।

Published 26 Jan 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now