Create

44 साल का दिग्गज बना WWE चैंपियन, रोमन रेंस को लेकर चौंकाने वाला बयान, फेमस सुपरस्टार की मां का फूटा गुस्सा 

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
मयंक मेहता

सिर्फ 8 दिन में WWE को Raw में मिला नया चैंपियन, 16 साल बाद चैंपियनशिप जीतकर दिग्गज ने रचा इतिहास

WWE Raw के मेन इवेंट में जबरदस्त बवाल देखने को मिला। बॉबी लैश्ले ने द मिज को लंबरजैक मैच में हराते हुए WWE चैंपियनशिप को अपने नाम किया। अपने करियर में बॉबी लैश्ले पहली बार WWE चैंपियन बने हैं। लैश्ले को Raw में तीन मैचों का इंतजार करना पड़ा, जिसके बाद जाकर आखिरकार उन्होंने WWE चैंपियनशिप को अपने नाम किया।

WWE दिग्गज ने WrestleMania में रोमन रेंस और ऐज के बीच होने वाले मैच को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

WWE WrestleMania में रोमन रेंस अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को ऐज के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। इस मैच को लेकर वैसे ही चर्चा का दौर तेज है और अब WWE दिग्गज बुकर टी ने भी इस मैच को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है और उनके मुताबिक ऐसा मैच किसी ने भी नहीं देखा होगा। इसके अलावा बुकर टी ने रोमन रेंस की भी जमकर तारीफ की है।

WWE ऑफिशियल ने चैंपियनशिप मैच में हार के लिए फैंस से मांगी माफी, ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कहा- शर्म आनी चाहिए

इस हफ्ते Raw में एडम पीयर्स को ब्रॉन स्ट्रोमैन का टैग टीम पार्टनर बनाया गया और उन्हें टैग टीम चैंपियनशिप के लिए लड़ने का मौका भी मिला। हालांकि इस मैच में हर्ट बिजनेस ने पीयर्स और स्ट्रोमैन को टीम को हराया। इस मैच के बाद एडम पीयर्स ने माफी मांगी, लेकिन इसके बावजूद स्ट्रोमैन का गुस्सा नहीं थमा और उन्होंने एडम पीयर्स को कह दिया कि उन्हें शर्म आनी चाहिए।

WWE सुपरस्टार की मां ने 12 बार के वर्ल्ड चैंपियन से लगाई गुहार, कहा- टाइटल के लिए अब अन्य रेसलर्स को मौका दो

WWE विमेंस डिवीजन की बात करें तो एक सुपरस्टार जो ज्यादातर समय चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल रहती हैं, तो वो शार्लेट फ्लेयर हैं। हाल ही में शार्लेट फ्लेयर ने ऐलान किया कि उनकी नजर Raw विमेंस चैंपियनशिप पर हैं और वो इसके लिए असुका को चैलेंज करने वाली हैं। अब पेयटन रॉयस का गुस्सा इस बात को लेकर गुस्सा फूटा है और उन्होंने कहा है कि टाइटल के लिए दूसरे सुपरस्टार्स को भी मौका दिया जाए।

30 सेकंड में चैंपियनशिप हारने वाले ड्रू मैकइंटायर ने WWE को नया चैंपियन मिलने के बाद बड़ा बयान दिया

Raw में बॉबी लैश्ले ने द मिज को हराया और अपने करियर में पहली बार WWE चैंपियन भी बन गए हैं। अब लैश्ले की जीत को लेकर पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर का स्टेटमेंट आया है। बॉबी लैश्ले ने इसके लिए बहुत मेहनत की है और अगर उन्हें इस मैच के लिए बैट लगानी होती तो वो भी लैश्ले को ही चुनता।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...