Create
Notifications

WWE Survivor Series 2020 में NXT का हिस्सा ना लेने की वजह ट्रिपल एच ने बताई

PANKAJ

WWE NXT टेकओवर से पहले ट्रिपल एच मीडिया के सदस्यों के साथ बात की। NXT के इस इवेंट को लेकर ट्रिपल एच ने बहुत कुछ कहा। इस बार WWE सर्वाइवर सीरीज में NXT ने हिस्सा नहीं लिया था। इसका कारण किसी को कुछ पता नहीं है लेकिन ट्रिपल एच ने इस बार अपनी बात रखी है।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जो द अंडरटेकर के फिनिशर पर किकआउट कर चुके हैं

WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने दिया बड़ा बयान

WWE दिग्गज ट्रिपल एच बताया कि कोविड के कारण इस बार NXT को इस इवेंट से दूर रखा गया था। ट्रिपल एच ने कहा,

ईमानदारी से कहूं तो मैं क्रिएटिव टीम के सब डिसीजन पर नहीं जाता हूं। लेकिन मैं क्रिएटिव टीम के ऊपर भरोसा जरूर करता हूं। कोविड की स्थिति हर जगह चल रही है। इसका रोल बहुत बड़ा इस समय हो गया है। हम लोगों ने ब्रांड को अलग रखने की पूरी कोशिश की है। परफॉर्मेंस सेंटर में भी इस चीज का खास ख्याल रखा है। कोरोना अभी भी चल रहा है। काफी समय इस चीज को हो गया है लेकिन स्थिति वैसी की वैसी ही है। ये ऐसी चीज है जिसमें हम भी कुछ नहीं कर सकते हैं। इस समय इसका असर बहुत बड़ा है। अभी हमें ऐसे ही बिल्ड करना है। सही चीजें करने से ही इस समय फायदा होने वाला है।

इस बार का सर्वाइवर सीरीज खास रहा था। अंडरटेकर का फाइनल फेयरवेल यहां पर हुआ था। ट्रेडिशनल एलिमिनेशन मैच में इस बार NXT ने हिस्सा नहीं लिया था। इसका कारण किसी को पता नहीं था। रॉ और स्मैकडाउऩ के बीच भी ये मैच देखने को मिला था। इसकी वजह ट्रिपल एच ने बता दी है कि कोविड के कारण ही ऐसा किया गया था। ट्रिपल एच हालांकि सर्वाइवर सीरीज में मौजूद रहे थे। अंडरटेकर के फाइनल फेयरवेल का हिस्सा वो रहे थेे। अंडरटेकर और ट्रिपल एच की राइवलरी बहुत ही शानदार रही है।

ये भी पढ़ें: WWE Raw, अच्छी और बुरी बातें: ड्रीम मैच ने फैंस की जगाई उम्मीदें, डेब्यू पर हार ने किया सबसे ज्यादा निराश

फिलहाल NXT के अगले इवेंट में सभी की नजरें है। ट्रिपल एच भी इसे अपनी तरह से प्रमोट कर रहे हैं। वैसे भी पिछले कुछ सालों से NXT के इवेंट बहुत ही शानदार होते हैं। फैंस इस इवेंट को देखना पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों एजे स्टाइल्स को WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर का अगला प्रतिदंद्वी बनाया गया


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...