Create
Notifications

WWE में लगातार 49 मैच जीतने वाले फेमस सुपरस्टार ने Raw में किया धमाकेदार डेब्यू, ट्रिपल एच की भी जबरदस्त प्रतिक्रिया सामने आई

WWE सुपरस्टार ट्रिपल एच
WWE सुपरस्टार ट्रिपल एच
Deepak M
TOP CONTRIBUTOR
Modified 05 May 2021
न्यूज़

ट्रिपल एच (Triple H) WWE में अब तक के सबसे महान रेसलर्स में से एक है। पिछले कुछ वर्षों में ट्रिपल एच NXT के माध्यम से कई युवा रेसलर्स कंपनी में लोकप्रिय बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

उन ही युवा रेसलर्स में से एक मंसूर ने मंडे नाईट Raw के साथ मेन रोस्टर कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। 2018 में WWE में शामिल हुए मंसूर एक बहुत ही टैलेंटेड और जबरदस्त एंटरटेनिंग सुपरस्टार है। पिछले साल का प्रदर्शन बहुत ही जबरदस्त रहा और लगातार 49 मुकाबले भी जीते।

यह भी पढ़ें: जॉन सीना सीनियर का बड़ा खुलासा, बताया WWE को किस सुपरस्टार को निकाल देना चाहिए

ट्रिपल एच ने ट्विटर के माध्यम से मंसूर को मंडे नाईट Raw के साथ मेन रोस्टर कॉन्ट्रैक्ट साइन करने पर अपनी शुभकामनाएं दी। साथ ही उन्होंने मंसूर के शानदार प्रदर्शन के लिए उनकी प्रशंसा की।

अब यह देखना बहुत दिलचस्प होगा कि मेन रोस्टर में मंसूर का प्रदर्शन कैसा रहता है। उन्होंने Raw शेमस के ओपन चैलेंज का जवाब भी दिया। हालांकि हम्बर्टो कारिलो ने बीच में दखल दिया।

यह भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स और UFC फाइटर्स ने एक दूसरे को मैच के लिए चैलेंज किया

ट्रिपल एच ने WWE के कुछ टॉप सुपरस्टार्स को लोकप्रिय बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई

ट्रिपल एच ने रिंग के अंदर और बाहर दोनों जगह रेसलिंग बिजनेस में अपनी एक अलग पहचान बनाई है, और महत्वपूर्ण योगदान दिया है। WWE में पार्ट-टाइम रेसलर के रूप में काम करने के साथ ही ट्रिपल एच को WWE एक्सक्यूटिव की जिम्मेदारी भी सौंपी गई, और यहां भी उन्हें सफलता मिली।

वर्तमान में ट्रिपल एच NXT के इंचार्ज है। उन्होंने NXT‌ ब्रांड और नये सुपरस्टार्स को लोकप्रिय बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उनके शानदार काम की वजह से NXT बहुत कम समय में ही काफी लोकप्रिय हुआ है।

उन्होंने कंपनी के कुछ शीर्ष सुपरस्टार्स को लोकप्रिय बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जिनमें सैथ रॉलिंस, शार्लेट फ्लेयर, बैकी लिंच और साशा बैंक्स जैसे बड़े नाम शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: WWE को मिला दूसरा रोमन रेंस, 43 साल के दिग्गज का चौंकाने वाला खुलासा

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं

Published 05 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now