WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने रोंडा राउजी की वापसी को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

रोंडा राउजी( Ronda Rousey) को हमेशा से WWE का बहुत बड़ा सपोर्ट मिला है। WWE दिग्गज ट्रिपल एच(triple-h) उनकी हमेशा तारीफ करते हैं। हाल ही में TMZ को ट्रिपल एच ने अपना इंटरव्यू दिया। यहां पर उन्होंने पूर्व WWE विंमेंस चैंपियन रोंडा राउजी की बहुत तारीफ की।

ये भी पढ़ें:- 6 सबसे शानदार जोड़ियां जो कभी भी WWE टेलीविजन पर साथ नजर नहीं आई

WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने कहा,

रोंडा राउजी सबसे बड़ी सुपरस्टार और परफॉर्मर हैं। रेसलिंग को बहुत जल्दी उन्होंने पकड़ लिया। काफी कम समय के लिए वो हमारे पास थी और उनका पहला मैच रेसलमेनिया में हुआ था। कम समय में भी काफी मेहनत उन्होंने की और रेसलिंग को अच्छे से समझा। प्रेसर नाम की चीज को तो उन्होंने बुरी तरह पटक दिया। रेगुलर बेसिस पर जो उन्होंने काम किया है वो काबिलेतारीफ है। हर हफ्ते वो लाइव टीवी पर आईं और उन्होंने यहां पर अपना सिक्का जमाया। मैंने उनके जैसा सुपरस्टार कोई नहीं देखा है। इससे पहले कर्ट एंगल ये कारनामा कर चुके हैं। रोंडा राउजी ने भी कम समय में काफी अच्छा काम किया। अपने हिसाब से रोंडा राउजी ने काम किया सफलता पाईं।

पूर्व WWE रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी की कब होगी वापसी?

रोंडा राउजी की वापसी को लेकर ट्रिपल एच ने कहा,

रोंडा इस समय पूरी तरह अपनी पर्सनल लाइफ में व्यस्त हैं। कई चीजों को वो सही करने में लगी हुई हैं। रोंडा राउजी को जब लगेगा की वो वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है तो वो रिंग में जल्द नजर आ जाएंगी।

रोंडा राउजी की वापसी की कब होगी इसके बारे में कुछ पता नहीं है। वैसे रोंडा राउजी सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। फैंस के सवालों के जवाब भी वो देती हैं। लगभग एक साल से ज्यादा उन्हें WWE से गए हुए हो गया है। इस साल सर्वाइवर सीरीज से पहले उनके आने की उम्मीद फैंस कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- 4 NXT के बड़े सुपरस्टार्स जिनका करियर WWE के मेन रोस्टर में आने से बर्बाद हो गया

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now