दुनिया के सबसे खतरनाक UFC फाइटर की जल्द WWE में होगी एंट्री, ट्रिपल एच ने मौजूदा चैंपियन के साथ मैच बुक किया?

ट्रिपल एच
ट्रिपल एच

कॉनर मैकग्रनर(Conor Mcgregor) का पूरी दुनिया में बहुत बड़ा नाम रहा हैं। WWE में एंट्री को लेकर वो इस समय चर्चा में आ गए है। WWE NXT चैंपियन फिन बैलर(Finn Balor) ने हाल ही में एक पिक्चर पोस्ट की जिसमें वो कॉनर के साथ एक्शन में नजर आए है और इसमें WWE दिग्गज ट्रिपल एच(Triple H) भी हैं। इन तीनों की रिंग के अंदर की ये तस्वीर है।

ये भी पढ़ें: अंडरटेकर का 434 दिनों तक WWE चैंपियन रहे दिग्गज के साथ हुआ था बहुत ही खतरनाक मैच, बिना 'हारे' भी मिली थी हार

WWE दिग्गज ट्रिपल एच की बड़ी प्रतिक्रिया

इस तस्वीर के जरिए ये साफ नजर आ रहा है कि WWE NXT चैंपियन फ्यूचर में कॉनर के साथ मैच के लिए तैयार हैं। मामला यहीं नहीं रूका और इस तस्वीर को देकर कॉनर ने भी रिएक्ट किया।

इस पार्टी को इसके बाद ट्रिपल एच ने भी ज्वाइन कर लिया। ट्रिपल एच ने साफ कह दिया कि वो इस मैच को बुक करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

ये भी पढ़ें: WrestleMania में रोमन रेंस के साथ होने वाले मैच को लेकर ऐज की हुई आलोचना, करारा जवाब देते हुए की बोलती बंद

कॉनर हमेशा से कई WWE सुपरस्टार्स के साथ कड़ी बातचीत में रहते हैं और इस वजह से वो हमेशा चर्चा में रहते हैं। प्रोफेशनल रेसलिंग को लेकर भी हमेशा कॉनर अपना ओपिनियन रखते हैं जिस वजह से वो लाइमलाइट में आ जाते हैं। कोनोर एक बिजनेसमैन है और उन्हें ये अच्छे से पता है कि किसी इवेंट को कैसे हाइप किया जाता है।

ये भी पढ़ें: 2 WWE सुपरस्टार्स जो Elimination Chamber 2021 में फ्लॉप रहे और 3 जिन्होंने प्रभावित किया

इससे पहले भी कई बार WWE के कुछ बड़े शोज में आने को लेकर कोनोर ने अपने बयान दिए है हालांकि वो अभी तक नजर नहीं आए है। अगर कॉनर का आने वाले समय में फिन बैलर के साथ मैच होता है तो ये ब्लकबस्टर मैच होगा। ट्रिपल एच को भी ये अच्छे से पता है कि इस मैच से उन्हें कितना फायदा होने वाला है इसलिए उन्होंने इस मैच को बुक करने के संकेत दिए है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।