Create

ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन ने WWE में बड़ी जिम्मेदारी को ठुकराया था

WWE
WWE
Ankit

WWE में पिछले साल से देखा जाए तो काफी सारे लोगों को रखा गया है और कई सारे WWE स्टाफ और सुपरस्टार्स को बाहर का रास्ता दिखाया है। पिछले साल देखा गया था कि रॉ और स्मैकडाउन के लिए एग्जीक्यूटीव डायरेक्टर बनाया गया जिसकी जिम्मेदारी WWE ने पॉल हेमन और एरिक बिशफ को दी। हालांकि WWE ने कुछ वक्त बात दोनों को उनकी सेवाएओं से मुक्त कर दिया था। ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन दोनों मिलकर ब्रांड को संभाल सकते थे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैैन ने 154 किलो के रेसलर को दी धमकी, Raw में हुआ था धमाकेदार मैच

Fightful Select की रिपोर्ट्स के अनुसार स्टैफनी मैकमैहन खुद से रॉ एग्जीक्यूटीव का रोल नहीं चाहती थी और वो अपने काम से खुश थी। ऐसा बताया जा रहा था कि पॉल हेमन के बाद रॉ की कमांड ट्रिपल एच को दी जा रही थी।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों हैल इन ए सैल 2020 में रोमन रेंस vs जे उसो का रीमैच WWE का सबसे सही फैसला है

पॉल हेमन ने रॉ के डायरेक्टर के तौर पर काफी अच्छी काम किया था खासतौर पर उन्होंने काफी सारे नए सुपरस्टार्स को मौका दिया था। ऐसा बताया जा रहा कि रॉ की कमांड संभालने से पहले पॉल हेमन ने राइटर्स को सख्त आदेश दिया करते थे।

ये भी पढ़ें: 3 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्हें भारत में आकर हार का सामना करना पड़ा

साल 2019 अक्टूबर में एरिक बिशफ को बाहर का रास्ता दिखाया गया फिर पॉल हेमन को साल 2020 में उनके पद से मुक्त किया गया। इसकी जगह ब्रूस प्रिचर्ड को WWE रॉ और स्मैकडाउन का एग्जीक्यूटीव डायरेक्टर बनाया गया।

WWE में इस वक्त ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन का क्या रोल है?

WWE हॉल ऑफ फेमर और ट्रिपल एच को कंपनी में काफी सारे काम करते हुए देखा गया है। इसी के साथ ट्रिपल एच को विंस मैकमैहन के बाद WWE को संभालने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। पूर्व WWE COO ट्रिपल एच कंपनी में बहुत ज्यादा अहम मेंबर में से एक हैं। ट्रिपल एच इस वक्त WWE में ग्लोबल टेलेंट के एग्जीक्यूटीव वाइस प्रेसिडेंट हैं, साथ ही सो NXT के सीनियर प्रोड्यूसर भी हैं।

ये भी पढ़ें: "गोल्डबर्ग बहुत ही लापरवाह रेसलर है क्योंकि उनसे लड़ने के बाद दूसरे सुपरस्टार्स की आंखों में आंसू रहते हैं"

दूसरी ओर विंस मैकमैहन की बेटी और ट्रिपल एच की पत्नी स्टैफनी मैकमैहन WWE में CBO हैं यानी चीफ ब्रांड ऑफिसर। स्टैफनी को जैसे मौका मिलता है वो टीवी पर भी दिखाई देती हैं। साल 2020 के WWE ड्राफ्ट के दौरान स्टैफनी को स्क्रीन पर देखा गया था।


Edited by Ankit

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...