Create

ट्रिपल एच ने WWE से निकाले गए दिग्गज सुपरस्टार की वापसी की मांग कर चौंकाया, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

WWE दिग्गज ट्रिपल एच को लेकर बड़ी खबर
WWE दिग्गज ट्रिपल एच को लेकर बड़ी खबर

15 अप्रैल को WWE ने कई सुपरस्टार्स को रिलीज कर दिया था। इस लिस्ट में दिग्गज समोआ जो (Samoa Joe) का नाम भी शामिल था। जो के रिलीज से कोई भी खुश नजर नहीं आया। ट्रिपल एच भी जो के बाहर जाने से बिल्कुल खुश नहीं है। एक रिपोर्ट में बड़ा खुलासा किया हुआ है कि ट्रिपल एच (Triple H) जल्द से जल्द समोआ जो की वापसी NXT में चाहते हैं। Pwinsider.com की रिपोर्ट में इस बात के ऊपर बड़ा खुलासा किया गया। ट्रिपल एच ये भी चाहते हैं कि समोआ जो वापसी कर जल्द ही अथॉरिटी फिगर को ज्वाइन कर लें।

ये भी पढ़ें:-WWE को दिग्गज ने कहा 'अलविदा', रोमन रेंस ने दी अपने दुश्मन को धमकी, जॉन सीना की नहीं होगी वापसी?

पूर्व WWE सुपरस्टार समोआ जो की कब होगी वापसी?

साल 2015 में भी समोआ जो की वापसी ट्रिपल एच चाहते थे। समोआ जो के रिलीज होने से ट्रिपल एच ने भी नाराजगी जाहिर की और वो जल्द से जल्द उन्हें WWE NXT में लाना चाहते हैं। पिछले साल फरवरी से WWE रिंग में समोआ जो नजर नहीं आए। इंजरी की वजह से उन्हें लंबे समय तक बाहर रहना पड़ा। WWE के डॉक्टर्स ने भी उन्हें रिंग में फाइट के लिए क्लियर नहीं किया था। समोआ जो ने इसके बाद Raw में कमेंटेटर की भूमिका निभाई लेकिन अप्रैल में उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

ये भी पढ़ें:-4 चीजें जो इस हफ्ते WWE Raw और SmackDown में जरूर होनी चाहिए: रोमन रेंस को अपने विरोधी से मिलेगी बड़ी चुनौती?

डेव मैल्टजर ने हाल ही में अपनी रिपोर्ट में कहा था कि WWE में दोबारा समोआ जो की वापसी होने वाली है। रिपोर्ट के अनुसार ये डील NXT के लिए होगी। अब नई रिपोर्ट में ट्रिपल एच की बात का भी बड़ा खुलासा कर दिया गया है। वैसे समोआ जो बहुत बड़े सुपरस्टार हैं और उनकी वापसी जरूर होनी चाहिए। पिछले हफ्ते ये भी खबर आई थी कि समोआ जो परफॉर्मेंस सेंटर में नजर आए थे। इन सभी बातों से लग रहा है कि जल्द ही समोआ जो WWE रिंग में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें:-WWE दिग्गज अंडरटेकर को हराने वाले सुपरस्टार्स की लिस्ट में शामिल हुए अक्षय कुमार, मजेदार ट्वीट कर फैंस का जीता दिल

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment