Create

4 चीजें जो इस हफ्ते WWE Raw और SmackDown में जरूर होनी चाहिए: रोमन रेंस को अपने विरोधी से मिलेगी बड़ी चुनौती?

चीजें जो इस हफ्ते WWE Raw और SmackDown में जरूर होनी चाहिए
चीजें जो इस हफ्ते WWE Raw और SmackDown में जरूर होनी चाहिए

WWE अब हैल इन ए सैल (Hell In A Cell) के बेहद करीब है और ऐसे में वो अपने साप्ताहिक शो में कुछ ऐसा करने का प्रयास करेगी जिससे फैंस आनेवाले हफ्ते के शो एवं Hell In A Cell को देखने के लिए उत्साहित हो जाएं। बीते हुए हफ्तों में हमने ये देखा है कि कंपनी ने खुद को पुश करने का प्रयास किया है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने कंपनी छोड़ने के बाद विंस मैकमैहन की तारीफ की है

रेटिंग्स में आ रही दिक्कतों के बाद कंपनी को कुछ ऐसा करना होगा जो फैंस को दाँतों तले उँगलियाँ दबाने पर मजबूर कर दे। ऐसा नहीं है कि ये संभव नहीं है। WWE अपने काम से ये साबित कर चुकी है कि अगर वो चाहे तो किसी भी समय वो अपनी कहानियों को और बेहतर तरीके से दिखा सकती है। आइए आपको बताते हैं उन चीजों के बारे में हो इस हफ्ते शो में हो सकती हैं।

#4 WWE सुपरस्टार मैट रिडल को इस हफ्ते हार मिलनी चाहिए

मैट रिडल उन रेसलर्स में से हैं जिन्होंने रैंडी ऑर्टन के साथ काम करने के साथ साथ अपने मजाकिया किरदार को भी अच्छी तरह से दर्शाया है। इन दोनों ने जेवियर वुड्स को तो हराया हुआ है लेकिन रिडल पिछले हफ्ते कोफी किंग्स्टन के खिलाफ हार गए थे जो एक परेशानी की बात है।

ये भी पढ़ें: 5 कारणों से Hell in a Cell मैच में बॉबी लैश्ले को WWE चैंपियनशिप को रिटेन करना चाहिए

इस हफ्ते इन दोनों का मुकाबला न्यू डे से है। ऐसे में रिडल को अपनी टीम के लिए पिन लेना चाहिए। मैट रिडल और रैंडी ऑर्टन के बीच ये दूरियाँ दिखाकर कंपनी ध्यान इनपर ले आएगी और एजे स्टाइल्स एवं ओमोस के पास टाइटल को लंबे समय तक अपने नाम रखने का मौका मिल जाएगा। SummerSlam में अगर इन दोनों टीम्स के बीच लड़ाई होती है तो उससे सबको फायदा होगा।

#3 बॉबी लैश्ले को ड्रू मैकइंटायर पर अटैक करना चाहिए

इस हफ्ते Raw में मैकइंटायर और स्टाइल्स के बीच में एक मैच होने वाला है। कंपनी चाहे तो इनमें से किसी एक को जीत दिला सकती है लेकिन उससे दूसरे के किरदार को नुकसान होगा। एक चैंपियन अगर हारता है तो उसके हुनर पर सवाल उठेंगे जबकि WWE चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर अगर मैच हारते हैं तो उससे उनके किरदार पर सवाल उठना लाजमी है।

ऐसे में अगर बॉबी लैश्ले मैच में दखल देकर मैच को बेनतीजा कर दें तो उससे दोनों को फायदा भी होगा और आनेवाले समय के लिए कुछ लड़ाइयों के लिए रास्ते बन जाएंगे। नए विरोधी और बेहतर स्टोरीलाइन के कारण ये कहानियाँ कंपनी को बेहद फायदा पहुंचाएंगी जो एक अच्छी बात है।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स: रोमन रेंस ने की अपने दुश्मनों की बुरी हालत, दिग्गज ने की धमाकेदार वापसी

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

#2 कमांडर अजीज बिग ई को हरा देते हैं

केविन ओवेंस और बिग ई ने पिछले हफ्ते अपोलो क्रूज और सैमी जेन को हरा दिया था। इस हार के बाद इंटरकांटिनेंटल चैंपियन ने विजेताओं को एक मैच के लिए चैलेंज किया, पर इस मैच में एक बदलाव होगा और वो ये कि सैमी जेन की जगह कमांडर अजीज ने ले ली है। ये एक अच्छा मैच साबित होने वाला है।

इस मैच में अजीज को जीत मिलनी चाहिए। वहीं केविन ओवेंस को अपोलो क्रूज के खिलाफ लड़ाई करनी चाहिए। इससे फायदा ये होगा कि बिग ई एक अच्छी कहानी का हिस्सा बन जाएंगे और आनेवाले समय में वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप से जुड़ी कहानी का हिस्सा बन जाएंगे जो एक अच्छी बात होगी।

#1 द उसोज़ को मिस्टीरियोज के लिए अपना समर्थन दिखाना चाहिए

जे उसो जहाँ रोमन रेंस के साथ हैं तो वहीं जिमी उसो उनका विरोध कर रहे हैं। ऐसे में वो अगर चाहें तो जे को किसी प्रकार से अपने साथ जोड़ सकते हैं। इसकी वजह से रोमन रेंस अकेले पड़ते हुए दिखेंगे। क्या हो अगर उसोज़ रिंग में आकर रोमन रेंस से बाहर आने की बात कहें और वो इंकार कर दें?

उसोज़ इस बात की डिमांड कर सकते हैं कि यूनिवर्सल चैंपियन को रिंग में आकर मिस्टीरियो परिवार से माफी मांगनी चाहिए। इस अनुरोध को सुनकर रोमन रेंस उन्हें अपने साथ जुड़ने के लिए कह सकते हैं। इसका विरोध करने पर वो काफी गंभीर परिणामों की घोषणा कर सकते हैं। ये एक अच्छा सेगमेंट होगा बशर्ते कि कंपनी इससे एक इम्पैक्ट बनाने में कामयाब हो जाए।

Quick Links

Edited by Amit Shukla
Be the first one to comment