Create

WWE न्यूज़: ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ कॉन्ट्रैक्ट साइन के दौरान 6 फुट 9 के टायसन फ्यूरी की हरकत पर हंसे फैंस

यह मैच जबरदस्त होगा
यह मैच जबरदस्त होगा

इस समय दुनिया भर के रेसलिंग फैंस की नजर डब्लू डब्लू ई (WWE) द्वारा 31 अक्टूबर को सऊदी अरब में आयोजित होने वाले क्राउन ज्वेल पीपीवी पर है। इस पीपीवी के लिए कंपनी ने दो बड़े मैच की घोषणा कर दी है। इस पीपीवी में ब्रॉन स्ट्रोमैन का सामना 'द जिप्सी किंग' के नाम से दुनियाभर में प्रसिद्ध टायसन फ्यूरी से और ब्रॉक लैसनर का सामना UFC फाइटर केन वैलासकेज से होगा।

रॉ के एपिसोड में ब्रॉन स्ट्रोमैन और टायसन फ्यूरी के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग होने वाला था। इस सैगमेंट के दौरान सुपरस्टार्स के बीच किसी प्रकार की कोई भी हाथापाई देखने को नहीं मिली। इस एपिसोड में जैरी लॉलर ने इन सुपरस्टार को रिंग में बुलाकर कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट की शुरुआत की।

यह भी पढ़े: Hell in a Cell में अपने मैच के बाद डेनियल ब्रायन के चलने में असमर्थ होने का सच सामने आया

दोनों सुपरस्टार ने रिंग में आकर क्राउन ज्वेल में होने वाले मैच के लिए प्रोमो कट किया। इस प्रोमो में ब्रॉन ने कहा कि टायसन फ्यूरी फॉक्स टीवी पर स्मैकडाउन के डेब्यू एपिसोड में उनके नाम से दुनियाभर शोहरत चाहते थे और वह सऊदी अरब में होने क्राउन ज्वेल पीपीवी में द जिप्सी किंग के नाम से जाने जानेवाले टायसन को हरा देंगे।

ब्रॉन के शानदार प्रोमो कट करने के बाद टायसन फ्यूरी ने भी एक प्रोमो कट किया और कहा कि वह क्राउन ज्वेल में ब्रॉन को आसानी से हरा देंगे। इस प्रोमो के बाद उन्होंने अपनी ताकत दिखाने के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के लिए रखी हुई पैन को तोड़ने की कोशिश की लेकिन इसमें कुछ समय लग गया और इस वजह फैंस उनपर हंस रहे थे। अब देखना होगा कि क्राउन ज्वेल में क्या होता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment