एजे स्टाइल्स को जिंदा दफन करने वाले दिग्गज अंडरटेकर के फ्यूचर को लेकर बहुत बड़ी खबर सामने आई

Enter caption

रेसलमेनिया 36 में अंडरटेकर का जलवा रहा है। अमेरिकन बैडएस कैरेक्टर में इस बार रेसलमेनिया में उन्होंने फाइट की थी। ये कई फैंस को बहुत पंसद आया। एजे स्टाइल्स को उन्होंने हराकर जिंदा कब्र में दफना कर दिया था। एजे स्टाइल्स और अंडरटेकर के बीच बोनयार्ड मैच हुआ था। रेसलमेनिया में हुए बोनयार्ड मैच में टेकर और एजे स्टाइल्स का किरदार शानदार रहा। लेकिन अब फैंस ये सोच रहे हैं कि अंडरटेकर के लिए अगला क्या है? जैसा प्रदर्शन अंडरटेकर ने किया है उससे यही लगता है कि आने वाले कुछ सालों तक हम टेकर को देखते रहेंगे। सवाल ये उठता है कि अंडरटेकर अब इस कैरेक्टर को जारी रखकर नई स्टोरीलाइन पर काम करेंगे?

ये भी पढ़ें: रेसलमेनिया 36 में ब्रॉन स्ट्रोमैन के चैंपियन बनने के 5 कारण

अफवाहें ये सामने आ रही है कि जिस तरह टेकर का बोनयार्ड मैच था उसी तरह आगे भी इस जारी रखा जाएगा। और कुछ मजेदार स्टोरीलाइन्स में अंडटेकर शामिल हो सकते हैं। साथ ही साथ कुछ ऐसे ही नए कैरेक्टर में अंडरटेकर आ सकते हैं जो पहले किसी ने नहीं देखा हो।

कई ऐसे सुपरस्टार्स है जो अंडरटेकर के साथ अभी मुकाबला करना चाहते हैं। रॉ, स्मैकडाउन और NXT के कई ऐसे सुपरस्टारर्स है जो इस दिग्गज के साथ फाइट करना अपने आप को साबित करना चाहते हैं। अब अंडरटेकर का अगला प्रतिद्वंदी कौन होगा? क्या अगला मैच भी बोनयार्ड मैच होगा या फिर कुछ और? फैंस जल्द से जल्द अंडरटेकर को दोबारा रिंग में देखना चाहते हैं। क्योंकि इस साल रेसलमेनिया में अंडरटेकर ने अपने मैच से सभी का दिल जीत लिया है। फिर से फैंस उन्हें किसी नए अवतार में देखना चाहते हैं। ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि टेकर किस रूप में वापसी करेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं