Create
Notifications

Elimination Chamber में अंडरटेकर द्वारा एलिस्टर ब्लैक की मदद करने का असली कारण सामने आया

अंडरटेकर
अंडरटेकर
Ankit

एलिमिनेशन चैंबर का अंत हो चुका है और अंडरटेकर ने अपने शानदार अंदाज में वापसी करते हुए एलिस्टर ब्लैक को बचाया और उनकी जीत में अहम योगदान दिया। अंडरटेकर ने पीपीवी में दस्तक दी और ल्यूक गैलोज और कार्ल एंंडरसन को मारा फिर एजे स्टाइल्स का चोक्सलेम दिया। इसी के साथ अब लगभग पक्का हो गया है कि रेसलमेनिया 36 में अंडरटेकर बनाम एजे स्टाइल्स मैच या फिर OC बनाम अंडरटेकर और एलिस्टर ब्लैक मैच ग्रैंड स्टेज पर हो सकता है।

ये भी पढ़ें-WWE में पहला टाइटल जीतने पर सैमी जेन के जिगरी दोस्त और पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने दी उन्हें बधाई

अब रेसलिंग के बड़े जानकार डेव मैल्टडर का मानना है कि एलिस्टर ब्लैक अभी इतने बड़े सुपरस्टार नहीं बने थे कि वो एजे स्टाइल्स को अकेले हरा सके। अंडरटेकर के आने से ब्लैक को अच्छा पुश मिला जबकि रेसलमेनिया की स्टोरीलाइन को आगे बढ़ावा मिला है।

अब रॉ में एजे स्टाइल्स का प्रोमो हो सकता है इसमें अंटरटेकर आ जाए साथ ही एलिस्टर ब्लैक भी शामिल हो जाए। इससे ब्लैक को अच्छा पुश मिलेगा साथ ही उनका करियर रेसलमेनिया के बाद अच्छा हो जाएगा। हालांकि रेसलमेनिया का पूरा राज़ इस हफ्ते होने वाली रॉ में खुलेगा।

ये पहला मौका नहीं है जब अंडरटेकर ने एजे स्टाइल्स पर अटैक किया है। इससे पहले सुपर शोडाउन में तुवेक ट्रॉफी के दौरान ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन बैकस्टेज, रे मिस्टीरियो को मार रहे थे जो स्टाइल्स से लड़ने आने वाले थे। तभी वहां अंडरटेकर आते हैं और दोनों को मारते थे। इसके बाद रिंग में आते ही टेकर ने स्टाइल्स पर अटैक किया और ट्रॉफी को भी जीता था। खैर, अब रेसलमेनिया के लिए स्टोरीलाइन पूरा तरह से तैयार हो चुकी है लेकिन अब देखना होगा कंपनी इसको किस तरह बुक करती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...