WWE दिग्गज अंडरटेकर ने सोशल मीडिया ज्वाइन करने की वजह बताई

द अंडरटेकर
द अंडरटेकर

WWE दिग्गज द अंडरटेकर(The Undertaker) The Bill Simmons पॉडकास्ट का कुछ दिन पहले हिस्सा बने। यहां पर अंडरटेकर ने कई बड़े मुद्दों पर बातचीत की। सोशल मीडिया को लेकर भी अंडरटेकर ने अपने विचार प्रस्तुत किए। फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि WWE दिग्गज अंडरटेकर ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अब एक्टिव है। और कई जगह अंडरटेकर ने इस बात को प्रमोट किया है। सोशल मीडिया में कदम रखने को लेकर अंडरटेकर ने कहा,

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी चीजें जो अंडरटेकर WWE में अपने नाम नहीं कर पाए

मेरा अब सोशल मीडिया अकाउंट है। 2 साल से कम ही अभी इसको हुआ है। काफी कम समय से यहां पर लिख रहा हूं। मेरे पीछे कई मैच है जिन्हें अब मैं सबके सामने रखना चाहता हूं। लोग मुझे कहते है कि अब आपका रेसलिंग करियर खत्म होने वाला है तो आपको अपने बारे में सब बताना चाहिए। तो अब मैं ये काम करूंगा और इसके लिए ये सही वक्त है कि मैं अपनी बातें सामने रख सकूं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो सैथ रॉलिंस के फैक्शन से जुड़ सकते हैं

youtube-cover

WWE दिग्गज अंडरटेकर ने इंस्टाग्राम को लेकर भी बात की

अंडरटेकर ने कहा कि फैंस अब उनके सैक्शन पर कमेंट करते हैं और कई चीजें अपने बचपन की बताते हैं। अब जबकि सोशल मीडिया पर अंडरटेकर पूरी तरह एक्टिव है तो वो लगातार पोस्ट डालते रहते हैं। कई WWE सुपरस्टार्स के साथ उन्होंने फोटो अपलोड की है। अंडरटेकर इस वजह से भी काफी चर्चा में अब रहते हैं। रेसलमेनिया में एजे स्टाइल्स के साथ मैच के बाद वो WWE टीवी पर नजर नहीं आए है। फैंस उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस चाहते हैं कि समरस्लैम से पहले वो टीवी पर वापसी करें और एक नए कैरेक्टर में शानदार परफॉर्म करें।

ये भी पढ़ें: 8 पूर्व WWE सुपरस्टार्स जिनका लुक पूरी तरह बदल चुका है

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now