Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 WWE सुपरस्टार्स जो SummerSlam में द अंडरटेकर के खिलाफ लड़ सकते हैं मैच 

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
6.88K   //    28 Jun 2019, 11:54 IST

रोमन रेंस और द अंडरटेकर की फाइट
रोमन रेंस और द अंडरटेकर की फाइट

25 जून को हुई रॉ में द अंडरटेकर ने अचानक वापसी करके सबको चौंका दिया था। द फीनोम, रोमन रेंस को बचाने आए थे, जिन्हें शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर मिलकर बुरी तरह से मार रहे थे। स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में स्कॉटिश साइकोपैथ को हराने के बाद 25 जून को हुई रॉ में रोमन रेंस को शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ हैंडीकैप मैच में डाला गया।

इस घटना के बाद एक्सट्रीम रूल्स में द अंडरटेकर और रोमन रेंस vs शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर का मैच अधिकारिक कर दिया गया। अब जबकि अंडरटेकर एक्सट्रीम रूल्स का हिस्सा हैं, हम उन्हें समरस्लैम में भी देखना चाहेंगे।

हम तीन ऐसे सुपरस्टार्स के बारे में बताने वाले हैं जो कि समरस्लैम में अंडरटेकर से लड़ सकते हैं।

#3 ड्रू मैकइंटायर

यह काफी अच्छा मैच हो सकता है
यह काफी अच्छा मैच हो सकता है

एक्सट्रीम रूल्स में अपने टैग-टीम मैच के दौरान मैकइंटायर का डैडमैन से सामना जरुर होगा। अब जबकि अंडरटेकर पहले ही एक स्टोरीलाइन में शामिल हैं, तो इस बात की काफी संभावना है कि समरस्लैम में द अंडरटेकर और मैकइंटायर का सामना हो सकता है।

पिछले साल मेन रोस्टर में अपनी वापसी के बाद से ही मैकइंटायर काफी शानदार रहे हैं। इस पूर्व NXT चैंपियन ने अपने आपको कंपनी के टॉप हील के रूप में स्थापित कर लिया है। रोमन रेंस से हारने से पहले द स्कॉटिश साइकोपैथ कर्ट एंगल, बैरन कॉर्बिन, डॉल्फ़ जिगलर और द शील्ड के बाकी दो मेंबर्स को हरा चुके हैं।

यह भी पढ़े: 5 कारण जो बताते हैं कि अंडरटेकर द्वारा रोमन रेंस को नहीं बचाया जाना चाहिए था

भले ही मैकइंटायर स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में हार गए थे, लेकिन वह अभी भी उतने ही खतरनाक हैं। इस मैच का परिणाम चाहे जो कुछ भी हो, अंडरटेकर के खिलाफ लड़ने के कारण इससे मैकइंटायर का कद WWE में जरूर बढ़ेगा। अपनी बढ़ती उम्र के कारण शायद अंडरटेकर इस मैच में मैकइंटायर की तरह फुर्ती तो नहीं दिखा सकते, लेकिन वह अभी भी एक अच्छा मैच देने में सक्षम हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...