अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन ने खुद पर धोखे से हुए खतरनाक हमले का लिया बदला, धमाकेदार मुकाबले में दिग्गज को कई क्रॉस रोड्स देकर चटाई धूल 

क्या कोडी रोड्स
क्या कोडी रोड्स WWE SmackDown में भी एजे स्टाइल्स को सिखाएंगे सबक?

WWE Superstar Cody Rhodes Defeats Aj Styles: पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स (Aj Styles) ने पिछले हफ्ते SmackDown में रिटायर होने का नाटक करने के बाद कोडी रोड्स (Cody Rhodes) पर खतरनाक हमला कर दिया था। इस हमले में कोडी की हालत काफी खराब हो गई थी। अब रोड्स ने उनपर धोखे से हुए खतरनाक हमले का स्टाइल्स से बदला ले लिया है।

निक एल्डिस ने दो हफ्ते पहले SmackDown में एजे को रोड्स के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप मैच देने से इंकार कर दिया था। इसके बाद फिनॉमिनल वन ने कहा कि उनका समय खत्म हो रहा है। वहीं, पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में एजे स्टाइल्स ने ऐसा नाटक किया कि वो परिवार के साथ समय बिताने के लिए रिटायर होने वाले हैं। कोडी रोड्स इस सैगमेंट के दौरान एजे को सपोर्ट करने रिंग में आ गए थे और इन दोनों के बीच दिल छू लेने वाला पल देखने को मिला था।

जल्द ही, स्टाइल्स ने कोडी पर जबरदस्त हमला करके उनकी हालत खराब कर दी थी। इस चीज़ के जरिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक बार फिर दुश्मनी की शुरूआत हो चुकी है। अमेरिकन नाईटमेयर हाल ही में एक लाइव इवेंट के दौरान फिनॉमिनल वन के खिलाफ मैच लड़ते हुए दिखाई दिए। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली। वहीं, इस धमाकेदार मुकाबले के अंत में कोडी रोड्स ने एजे स्टाइल्स को कई क्रॉस रोड्स देकर धूल चटा दी। कोडी ने इस जीत के जरिए एजे द्वारा उनपर हुए हमले का बदला ले लिया है।

WWE Clash at the Castle 2024 में एजे स्टाइल्स vs कोडी रोड्स मैच हो सकता है

एजे स्टाइल्स द्वारा कोडी रोड्स पर धोखे से किए हमले के बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक बार फिर फिउड की शुरूआत हो चुकी है। एजे ने अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप रीमैच पाने के चक्कर में ही कोडी पर हमला करते हुए हील टर्न लिया है। ऐसा लग रहा है कि स्टाइल्स को जल्द ही रोड्स के खिलाफ चैंपियनशिप मैच मिल सकता है।

इस संभावित मुकाबले के Clash at the Castle 2024 में होने की संभावना काफी ज्यादा है। देखा जाए तो एजे स्टाइल्स ने एक बार फिर कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज़ के साथ टीम बना ली है। यही कारण है कि इस बार एजे के पास अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन बनने का शानदार मौका होगा।