रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच से पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन को धमकी देकर उड़ाया मजाक

Enter caption

स्मैकडाउन सीजन प्रीमियर के एपिसोड में इस बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच मैच होगा। इससे पहले दोनों ने अपनी बात फैंस के सामने रख दी है। रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन ट्विटर के जरिए एक दूसरे पर हमला कर रहे हैं। रोमन रेंस ने अब ब्रॉन स्ट्रोमैन को मैच से पहले खतरनाक धमकी दे दी है।

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स का NXT में जीत/हार का रिकॉर्ड: रोमन रेंस NXT में कितने मैच हारे हैं?

रोमन रेंस ने दी धमकी

रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन का इतिहास WWE में शानदार रहा है। दोनों ने साथ में WWE यूनिवर्स को जबरदस्त मैच दिया है। रोमन रेंस की वजह से ही ब्रॉन स्ट्रोमैन को आगे बढ़ने का मौका मिला। इस साल रेसलमेनिया 36 में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की थी। पहले ये मैच गोल्डबर्ग और रोमन रेंस के बीच होने वाला था लेकिन बाद में रोमन रेंस ने अपना नाम वापस ले लिया था। एक बार फिर ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस का मुकाबला स्मैकडाउन में होगा। रोमन रेंस ने ट्विटर पर बड़ी बात कही है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ब्लडलाइन वाली बात रोमन रेंस को लेकर कह दी। इस बार पर रोमन रेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को धमकी भी दी और मजाक भी उड़ाया। इस समय वैसे रोमन रेंस की फ्यूड जे उसो के साथ चल रही है। जे उसो और रोमन रेंस कजिन ब्रदर है। इस वजह से ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रोमन रेंस के ऊपर मैच से पहले चुटकी ली लेकिन रोमन रेंस ने भी तगड़ा जवाब दे दिया। रोमन रेंस ने कहा दिया कि मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन का जो मैं हाल करूंगा उसके बाद उनके परिवार को कोई इस बिजनेस को ज्वाइन नहीं कर पाएगा।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस और द रॉक का मैच अभी तक ना होने की वजह सामने आई, पॉल हेमन ने खोला बड़ा राज़

रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच बड़ा मुकाबला इस बार स्मैकडाउन में होने वाला है। इस पर सभी की नजरें टिकी हुई है। समरस्लैम में रोमन रेंस ने वापसी कर द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन को पीटा था। इसके बाद पेबैक में ब्रॉन स्ट्रोमैैन और द फीन्ड को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की थी। ये बात जरूर ब्रॉन स्ट्रोमैन के दिमाग में होगी और वो बदला लेना चाहेंगे। कई दिनोें के बाद सिंगल मैच इन दोनों बड़े सुपरस्टार्स के बीच होगा। ये काफी मजेदार मैच होने वाला है।

ये भी पढ़ें: विंस मैकमैहन करना चाहते थे बेइज्जती लेकिन WWE दिग्गज ने सिर फोड़ कर दिया था लहूलुहान