Drew McIntyre के Raw में WWE छोड़ने वाले झूठ का हुआ 'पर्दाफाश', रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा

WWE Raw में ड्रू मैकइंटायर के ऐलान को सुनकर फैंस चौंक गए थे (Photo: WWE.com)
WWE Raw में ड्रू मैकइंटायर के ऐलान को सुनकर फैंस चौंक गए थे (Photo: WWE.com)

Drew McIntyre WWE Status: ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) WWE के बड़े सुपरस्टार हैं। पिछले कुछ सालों से उनका प्रदर्शन शानदार रहा हैं। हालांकि, क्रिएटिव टीम द्वारा उन्हें बड़े मैच हारने के लिए ही बुक किया जाता है। सबसे बुरा तो उनके साथ Clash at the Castle में हुआ।

Clash at the Castle का आयोजन ड्रू की होम कंट्री स्कॉटलैंट में हुआ था। डेमियन प्रीस्ट ने अपनी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपिनयशिप मेन इवेंट में उनके खिलाफ डिफेंड की थी। मैच के अंत में लगा कि ड्रू जीत जाएंगे लेकिन सीएम पंक ने सब बिगाड़ दिया। उनकी वजह से ड्रू के हाथ से एक फिर टाइटल चला गया।

Raw में इस हफ्ते ड्रू का सैगमेंट हुआ। सभी को लगा था कि वो लंबा प्रोमो देंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उन्होंने कंपनी के ऊपर निशाना साधा और WWE छोड़ने का ऐलान कर वहां से चल दिए। बैकस्टेज ट्रिपल एच और एडम पीयर्स ने उन्हें समझाया लेकिन उन्होंने किसी की नहीं सुनी।

Fightful Select ने अब अपनी रिपोर्ट में बड़ा खुलासा किया है। रिपोर्ट के अनुसार ड्रू का WWE छोड़ने का फैसला स्टोरीलाइन का हिस्सा है। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि Clash at the Castle में अच्छे प्रदर्शन के लिए डेमियन प्रीस्ट की काफी तारीफ बैकस्टेज हुई है। जहां तक मैकइंटायर का सवाल है उन्हें पर्सनल मुद्दों पर काम करने के लिए लगातार प्रशंसा मिली है।

WWE SmackDown में सीएम पंक की होगी धमाकेदार एंट्री

SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड शिकागो में होगा। सीएम पंक इस शो में नज़र आएंगे। ब्लू ब्रांड में मैकइंटायर भी एंट्री कर पंक के ऊपर अटैक कर सकते हैं। ऐसा हुआ तो फिर ये स्टोरी और भी मजेदार हो जाएगी। वैसे भी रिपोर्ट में बात सामने आ गई है कि ड्रू ने जो ऐलान किया है वो स्टोरीलाइन का हिस्सा है। इसका मतलब है कि स्टोरी के चलते रेड ब्रांड के एपिसोड में मैकइंंटायर ने बड़ा नाटक किया है।

ड्रू को लेकर आगे भी बड़े अपडेट सामने आते रहेंगे। फैंस अब SmackDown के एपिसोड का इंतजार जरूर करेंगे। सीएम पंक आएंगे तो कुछ ना कुछ बवाल वहां पर जरूर होगा। मैकइंटायर को लेकर जरूर पंक कुछ ना कुछ अपनी बात रखेंगे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now