Create

ब्रॉक लैसनर से 5 मिनट में हारने वाले दिग्गज के WWE कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बड़ा खुलासा, जल्द होगी कंपनी से छुट्टी?

WWE दिग्गज को लेकर बड़ी खबर
WWE दिग्गज को लेकर बड़ी खबर
reaction-emoji
PANKAJ

WWE सुपरस्टार जैफ हार्डी (Jeff Hardy) का कॉन्ट्रैक्ट पिछले साल खत्म हो गया था लेकिन इंजरी के कारण इसे बढ़ा दिया गया। हार्डी को उनके कॉन्ट्रैक्ट के लिए इस वजह से टाइम मिल गया। हार्डी जल्द ही WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करेंगे। हार्डी के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर रिपोर्ट में बडा़ खुलासा हुआ है। फाइटफुल सलेक्ट की रिपोर्ट में कहा गया कि साल 2022 के अंत या 2023 की शुरूआत में हार्डी का कॉन्ट्रैक्ट खत्म होगा। अगर इस बीच में फिर से हार्डी को इंजरी होती है तो उनका टाइम बढ़ा दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: WWE में छाई गम की लहर, फेमस सुपरस्टार का बदला गया नाम, दिग्गज से नहीं होगा रोमन रेंस का मैच?

WWE सुपरस्टार जैफ हार्डी के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर जानकारी

WWE ने अब अपने कॉन्ट्रैक्ट में कई तरह के बदलाव कर दिए है। इन चीजों से कई सुपरस्टार्स नाखुश भी नजर आए। पिछले एक साल में जिन सुपरस्टार्स ने नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया उन्हें काफी नुकसान हुआ। एक साल से ज्यादा हो गया और फैंस की वापसी एरीना में नहीं हुई। WWE को काफी नुकसान झेलना पड़ा। इस वजह से सभी के कॉन्ट्रैक्ट में बदलाव भी किया गया। जैफ हार्डी भी अब नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करेंगे तो इसमें बदलाव देखने को मिलेगा। कई सुपरस्टार्स ने कॉन्ट्रैक्ट से नाखुश होने के बाद कंपनी छोड़ दी।

ये भी पढ़ें:5 WWE सुपरस्टार्स जो आने वाले समय में मेंस Money in the bank लैडर मैच में जगह बना सकते हैं

यह भी पढ़ें: ट्रिपल एच के शो की वजह से WWE को हुआ भारी नुकसान, खबर सुनकर विंस मैकमैहन का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंचेगा

Raw में इस समय जैफ हार्डी का प्रयोग ज्यादा नहीं किया जा रहा है। सैंड्रिक एलेक्जेंडर के साथ उनकी स्टोरीलाइन चली लेकिन ये ज्यादा लंबी नहीं होगी। WWE कॉन्ट्रैक्ट भी अब हार्डी का जल्द खत्म हो जाएगा। देखने वाली बात होगी कि वो इस कॉन्ट्रैक्ट को जारी रखते हैं या नहीं। जैफ हार्डी के भाई मैट हार्डी इस समय AEW में काम कर रहे हैं। जैफ हार्डी के दिमाग में भी AEW जाने का प्लान होगा। हार्डी ब्रदर्स वहां जाकर धमाल मचा सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...