द फीन्ड को जिंदा जलाने वाले दिग्गज और 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन को लगी गंभीर चोट, WWE करियर पर सवाल खड़े हुए?

WWE
WWE

WWE फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही हैं। कई रिपोर्ट्स में ये खबरें आ रही है कि रैंडी ऑर्टन(Randy Orton) इस समय इंजरी से जूझ रहे हैं और ये इंजरी उन्हें पिछले हफ्ते WWE रॉ(Raw) के एपिसोड में आई थी। फाइटफुल सलेक्ट की रिपोर्ट में कहा गया है कि रैंडी ऑर्टन इस समय ऑर्म और शोल्डर में चोट से जूझ रहे हैं और रिडल(Riddle) के खिलाफ हुए मैच में ये हुआ था। पहले रिपोर्ट में कहा गया था कि रैंडी ऑर्टन को इस चीज से सही होने में ज्यादा वक्त नहीं लगेगा लेकिन पिछले कुछ दिनों से उनकी हालत थोड़ा खराब चल रही है।

ये भी पढ़ें:26 साल के भारतीय सुपरस्टार की WWE में एंट्री के बाद ट्रिपल एच से हुई पहली मुलाकात, दिग्गज ने कहा 'good luck'

WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन को चोट लगने की खबरें सामने आई

रैंडी ऑर्टन का WWE करियर बहुत ही शानदार रहा है लेकिन हमेशा वो शोल्डर की चोट की वजह से परेशान रहे हैं। इस वजह से बहुत बार उनका करियर प्रभावित भी रहा है। रैंडी ऑर्टन के दोनों कंधों में कई बार चोट लग चुकी हैं और वो इसके चलते एक साल के लिए बाहर भी रह चुके हैं। इस चीज को रैंडी ऑर्टन कई सालों से डील करते आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:WrestleMania Backlash में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच में हुआ बदलाव, 156 किलो का रेसलर मचाएगा तबाही

वैसे देखा जाए तो रैंडी ऑर्टन को इस समय कुछ दिनों के लिए आराम करना चाहिए और इस चीज के ऊपर ध्यान देना चाहिए। इस चीज से उनके करियर को भी खतरा पहुंच सकता हैं क्योंकि इससे वो पहले भी काफी परेशान रह चुके हैं। पिछले हफ्ते रिडल और ऑर्टन का मैच हुआ था हालांकि ये मैच ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ होने वाला था। विंस मैकमैहन की देरी की वजह से प्लान में बदलाव कर दिया गया था। रैंडी ऑर्टन को पिछले हफ्ते चौंकाने वाली हार भी मिली थी।

ये भी पढ़ें:WWE दिग्गज जॉन सीना ने चौंकाया, नए भारतीय सुपरस्टार का बड़ा बयान, रोमन रेंस के चैंपियनशिप मैच का नतीजा लीक?

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment