Create

WWE में बैकी लिंच और रोंडा राउजी के बीच होने वाले संभावित सिंगल मैच की तारीख सामने आई?

WWE
WWE

WWE इतिहास में बैकी लिंच(Becky Lynch) और रोंडा राउजी(Ronda Rousey) का बहुत बड़ा नाम हैं। WrestleMania 2019 के मेन इवेंट में बैकी लिंच, रोंडा राउजी और शार्लेट फ्लेयर(Charlotte Flair) के बीच मैच हुआ था। इस ट्रिपल थ्रेट मैच में बैकी लिंच की शानदार जीत हुई थी। पहले ये मैच सिर्फ बैकी लिंच और रोंडा राउजी के बीच होने वाला था लेकिन अंतिम समय में इसमें फ्लेयर को शामिल किया गया था। पिछले कुछ सालों से कई रिपोर्ट्स में ये बात कही गई है कि WWE अब बैकी लिंच और रोंडा के सिंगल मैच का प्लान कर रहा है।

ये भी पढ़ें:-ये भी पढ़ें:WWE WrestleMania BackLash को लेकर 5 सबसे बड़ी भविष्यवाणियां: खतरनाक सुपरस्टार करेगा चैंपियन पर हमला, बड़ा स्टार नए लुक में आएगा नजर?

WWE दिग्गज बैकी लिंच और रोंडा राउजी के मैच को लेकर अपडेट

WWE में अभी तक बैकी लिंच और रोंडा राउजी के बीच सिंगल मैच नहीं हुआ हैं क्योंकि इसके कई कारण रह चुके हैं। फैंस इस मैच की मांग कई सालों से कर रहे हैं। WrestlingNews.co की हालिया रिपोर्ट में इस मैच के बारे में बड़ी खबर छापी गई है। रिपोर्ट के अनुसार WrestleMania 38 में इन दोनों दिग्गजों के बीच मैच हो सकता है। हालांकि ये भी खबर सामने आई है कि बैकस्टेज से इस मैच को सभी WrestleMania 39 में देखना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें:शोक में डूबा WWE, रोमन रेंस का किया गया बहुत ही बुरा हाल, जॉन सीना का वापसी को लेकर चौंकाने वाला बयान

पिछले साल मई के बाद से WWE टीवी पर अभी तक बैकी लिंच नजर नहीं आईं है। दिसंबर में बैकी लिंच ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। हाल ही में WWE रिंग में वापसी को बैकी ने टीज किया था और फैंस भी अब बेसब्री से उनका इंतजार कर रहे हैं। बैकी लिंच की जिम में वर्कआउट करते हुए तस्वीर भी फैंस को देखने को मिली थी।

ये भी पढ़ें:-WWE WrestleMania 36 में जॉन सीना के अनोखे मैच को लेकर 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन ने दिया बड़ा बयान

2019 में हुए WrestleMania के बाद से रोंडा राउजी भी WWE टीवी पर नजर नहीं आईं हैं। रोंडा राउजी भी वापसी को लेकर कई बार बयान दे चुकी हैं लेकिन अभी तक उनकी वापसी कंफर्म नहीं हुई है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment