Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: SummerSlam के बाद हुई पहली Raw की व्यूवरशिप में हुई बढ़ोत्तरी

ANALYST
न्यूज़
1.02K   //    Timeless

स्टोन कोल्ड
स्टोन कोल्ड

डब्लू डब्लू ई (WWE) ने इस साल के सबसे बड़े पे-पर-व्यू समरस्लैम का सफल आयोजन किया। इस पीपीवी को रेसलिंग फैंस ने बहुत पसंद किया और फैंस को जिस मैच के अंत चौंका दिया वह सैथ रॉलिंस बनाम द बीस्ट का मैच था। क्योंकि किसी भी फैन ने यह नहीं सोचा था कि लैसनर यूनिवर्सल टाइटल को इतनी जल्दी हार जाएंगे। इस पीपीवी के बाद रॉ के अगले एपिसोड में यह घोषणा हुई कि WWE 'किंग ऑफ द रिंग' टूर्नामेंट को वापस ला रहा है।

2019 के समरस्लैम इवेंट के सफल आयोजन के बाद इस हफ्ते रॉ का भी अच्छा था। ShowBuzz Daily के अनुसार इस हफ्ते के रॉ की औसतन व्यूअरशिप 2.729 मिलियन थी। इस शो के पहले घंटे के व्यूअरशिप 2.78 मिलियन थी और दूसरे घंटे की व्यूअरशिप 2.82 मिलियन थी और एपिसोड के अंतिम घंटे में इस शो के व्यूअरशिप में गिरावट देखी गई और इस अंतिम घंटे की व्यूअरशिप 2.6 मिलियन थी।

यह भी पढ़े: SummerSlam में वापसी करने वाले 11 बार के WWE चैंपियन ऐज के बारे 5 बातें जो शायद आप नहीं जानते

रॉ के इस एपिसोड में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन भी दिखाई दिए लेकिन वह इस शो में मौजूद नहीं थे बल्कि उन्होंने स्काइप मदद से इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने सैथ रॉलिंस द्वारा समरस्लैम पीपीवी में किए गए प्रदर्शन की प्रशंसा की। ऑस्टिन ने कहा कि द आर्किटेक्ट पिछले हफ्ते के रॉ में जो दावा किया था कि प्रो रेसलिंग का बिजनेस उनकी मदद से चल रहा है को समरस्लैम में सही साबित किया। 

इसी के साथ स्टोन कोल्ड के ''स्ट्रेट अप स्टीव ऑस्टिन शो'' के प्रीमियर के संबंध में भी एक दिलचस्प खबर सामने आई जिसके अनुसार इस शो में स्पेशल गेस्टअभिनेता रॉब रिग्ग्ल थे और इस शो को पूरी दुनिया में 1.211 बिलियन दर्शकों ने देखा।

 WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...